लाइव टीवी

आसिम रियाज की कार का 2 नव युवक करने लगे पीछा, अचानक एक्टर ने हाईवे पर रोकी गाड़ी और उठाया ये कदम

Updated Feb 26, 2020 | 10:03 IST

Asim Riaz Car Chased By two Crazy young Boy: बिग बॉस-13 फेम आसिम रियाज के साथ हाईवे पर एक अजीबो-गरीब वाकया हुआ। 2 नव युवक आसिम की कार के पीछे पड़ गए और बाइक से उन्हें फॉलो करने लगे.....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
आसिम रियाज।
मुख्य बातें
  • आसिम रियाज आज घर-घर जाना पहचाना नाम बन चुके हैं।
  • बिग बॉस-13 में आने के बाद आसिम रियाज की फैन्स काफी बढ़ चुके हैं।
  • अब आसिम के साथ हाइवे पर एक अजीब वाकया हुआ।

मॉडल और एक्टर आसिम रियाज आज घर-घर जाना पहचाना नाम बन चुके हैं। बिग बॉस-13 में आने के बाद आसिम रियाज की फैन फॉलोविंग काफी बढ़ चुकी है। सिद्धार्थ शुक्ला जहां बिग बॉस सीजन-13 के विजेता रहे तो वहीं आसिम रियाज शो में फर्स्ट रनरअप थे। फिलहाल आसिम रियाज अपनी इस पॉपुलैरिटी को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में आसिम का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी कार को कुछ फैन्स फॉलो करते नजर आए। 
जी हां, आसिम रियाज का हाल ही में एक फैन मूमेंट देखने को मिला। आसिम की कार को देखते ही क्रेजी फैन्स अपनी से बाइक से उन्हें फॉलो करने लगे। देखते ही देखते हाइवे पर 2 नव युवक आसिम रियाज की कार को फॉलो करते गए। जब ये बात बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज ने नोटिस की तो फिर उन्होंने अपने ड्राइवर से कार रुकवाई। कार रुकते ही फैन्स जल्दी से आमिस के पास पहुंचे और साथ में फोटो लेते दिखे। 


आसिम रियाज से मुलाकात के वक्त उनके फैन अपनी खुशी जाहिर करते दिखे। दोनों ने ना सिर्फ आसिम से बातें की बल्कि साथ में कुछ वक्त भी बिताया। आसिम भी इस दौरान बड़े खुशमिजाज होकर अपने फैन्स से बातें करते दिखे। 


वैसे ये पहली बार नहीं है जब फैन्स ने मिलकर आसिम रियाज को घेरा है। इससे पहले जब आसिम एक इवेंट के सिलसिले में गुजरात पहंचे थे तभी भी फैन्स की भीड़ ने उनको घेर लिया था। फैन्स की भीड़ के बीच फंसे आसिम को फिर बाउंसर्स ने बड़ी मुश्किल के साथ उस जगह से निकाला था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।