लाइव टीवी

Avika Gor के पास है अपकमिंग फिल्मों की लंबी लिस्ट, बॉयफ्रेंड Milind Chandwani ने खास नोट लिखकर किया बर्थडे विश

Updated Jun 30, 2021 | 16:57 IST

Balika vadhu Avika Gor Boyfriend Milind Chandwani Note: अविका गोर के बॉयफ्रेंड और रोडीज फेम मिलिंद चंदवानी ने भी उनको खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। मिलिंद ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए एक लंबा नोट लिखा है।

Loading ...
अविका गोर और मिलिंद चंदवानी।
मुख्य बातें
  • अविका गोर आज अपना 24 वां जन्मदिन मना रही हैं।
  • अविका के बॉयफ्रेंड और रोडीज फेम मिलिंद चंदवानी ने भी उनको खास अंदाज में विश किया है।
  • अविका गोर ने बर्थडे पर अपनी अपकमिंग फिल्मों की भी जानकारी दी है।

बालिका वधू फेम अविका गोर आज अपना 24 वां जन्मदिन मना रही हैं। बर्थडे के मौके पर सब अविका गोर को सोशल मीडिया पर बेस्ट विशेज दे रहे हैं। इस खास दिन अविका के बॉयफ्रेंड और रोडीज फेम मिलिंद चंदवानी ने भी उनको खास अंदाज में विश किया है। मिलिंद ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए एक लंबा नोट लिखा है। जैसा कि अविका गौर और मिलिंद चंदवानी लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं और एक-दूसरे के साथ अक्सर वक्त बिताते देखे जाते हैं। 

अब मिलिंद ने सोशल मीडिया पर अविका के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए विश लिखा है। मिलिंद ने खुलासा किया कि जब कोई उन्हें अविका गोर का बॉयफ्रेंड कहकर संबोधित करता है तो वो बेहद गर्व महसूस करते हैं। मिलिंद चंदवानी ने लिखा, पता नहीं मैं इतना भाग्यशाली कैसे हो गया, कि एक अद्भुत इंसान(अविका) मेरे साथ है। मैं चाहता हूं कि दुनिया उन सभी गुणों को देखे जो अविका में हैं। अविका यह सुनिश्चित करती है कि उसके आस-पास हर कोई हर समय खुश रहे। वो सभी के साथ अत्यंत सम्मान और दयालुता के साथ व्यवहार करती हैं। भले ही सामने वाले व्यक्ति ने उसको बार-बार क्यों ना चोट पहुंचाई हो। आप अपने काम के प्रति बहुत इमोशनल हैं। 

'आपसे मिलने से पहले, मैं मिलिंद चंदवानी एक सामाजिक कार्यकर्ता था। जिसे रोडीज रियल हीरोज के रूप में आमंत्रित किया गया था। अब, मुझे अक्सर आपके नाम अविका गोर का बॉयफ्रेंड से पहचाना जाता है और ज्यादातर लोग सोचते होंगे कि यह मुझे इस बात से परेशानी है लेकिन मुझे लगता है कि यह बहुत गर्व की बात है। मुझे आप पर गर्व है और आपके साथ होने पर मुझे गर्व है। मुझे खुशी है कि आप पैदा हुए थे! आपको एक बार फिर से जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, माय लव।'

अविका गोर के पास अपकमिंग प्रोजेक्ट की लाइन
आपको बता दें, अविका गोर के पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं। अब अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कल्याण धेव और निर्देशक श्रीधर सीपना के साथ नजर आने वाली हैं। इतना ही नहीं निर्देशक कार्तिक थुपुरानी, अभिनेता नवीन चंद्र, संजना सारथी और साई रौनक के साथ अपनी फिल्म का अविका ने एक और पोस्टर शेयर किया है।

अविका ने गरुड़वेगा अंजी द्वारा निर्देशित फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है जिसमें वो चांदिनी का रोल निभा रही हैं। साथ ही अविका ने निर्देशक मुरली गंधम और अभिनेता साई रौनक के साथ अपनी आने वाली फिल्म का फर्स्ट-लुक भी शेयर किया है जिसका नाम पॉपकॉर्न है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।