लाइव टीवी

Avika Gor ने दादीसा को किया याद- 'पति की हो गई थी मौत, अगले दिन बालिका वधु की शूटिंग में आई थीं Surekha Sikri'

Updated Jul 17, 2021 | 17:40 IST

Avika Gor on Surekha Sikri: बालिका वधु की एक्ट्रेस अविका गौर ने सुरेखा सिकरी के निधन पर उन्हें याद किया है। अविका गौर ने बताया कि बालिक वधु की शूटिंग के दौरान उनके पति का निधन हो गया था।

Loading ...
Avika Gor, Surekha Sikri
मुख्य बातें
  • बालिका वधु की दादीसा सुरेखा सिकरी का निधन हो गया।
  • बालिका वधु में आनंदी का किरदार निभा रही अविका गौर ने सुरेखा सिकरी की यादों को शेयर किया।
  • अविका गौर ने बताया कि पति के निधन के बाद भी सुरेखा सिकरी शूटिंग पर वापस लौटी।

मुंबई. नेशनल अवॉर्ड विनर सुरेखा सिकरी का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। बालिका वधु में सुरेखा सिकरी का दादीसा का किरदार आज भी फैंस के यादों में ताजा है। बालिका वधु में नन्हीं आनंदी ने बताया कि पति के निधन के अगले दिन सुरेखा सिकरी वापस सेट पर आ गई थीं। 

जूम डिजिटल से बातचीत में अविका गौर ने बताया, 'बालिका वधु की शूटिंग के दौरान उनकी निजी जिंदगी में कई चीजें चल रही थी। उनके पति का निधन हो गया था और अगले दिन वह सेट पर मौजूद थीं। वह मेरे लिए बेहदस्पेशल थी। मैंने हर दिन उनसे काफी कुछ सीथा। वह किसी एक्टिंग स्कूल  की थी। मुझे आज भी याद है कि वह स्क्रिप्ट लेकर अपने डायलॉग की हर छोटी डिटेल लिखा करती थीं। इस उम्र में इतनी मेहनत करना बेहतरीन है।'  

दूसरों का रखती थीं ख्याल 
अविका गौर ने आगे कहा, 'उनके लिए काम सबसे जरूरी था। उन्होंने मुझे सिखाया कि जीवन अपने लिए  नहीं बल्कि दूसरों के लिए भी होती है। वह सेट पर सभी  का ख्याल रखती थीं। वह ये सुनिश्चित करती थीं कि सभी सहज, खुश और आपना काम ठीक ढंग से करें। मुझे याद है वह सेट पर सबसे अच्छे से मिलती थीं। मैंने उनसे विनम्रता सीखी। मुझे उम्मीद है कि मैं भी वो सब करुं जो वो किया करती थी।'

ब्रेन स्ट्रोक से थीं परेशान 
सुरेखा सिकरी के मैनेजर ने बताया कि दिवंगत एक्ट्रेस को दो ब्रेन स्ट्रोक आ चुके थे। दूसरे ब्रेन स्ट्रोक के बाद वह काफी परेशान थीं। सुरेखा सिकरी पर इलाज का तेजी से असर नहीं हो रहा था। 

सुरेखा के मैनेजर के मुताबिक, 'उनके फेफड़ों में पानी भर गया था। ब्रेन स्ट्रोक के कारण बने क्लॉट को इलाज के जरिए निकाल दिया गया था।' आपको बता दें कि नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा की स्टूडेंट रहीं सुरेखा सिकरी ने साल 1978 में फिल्म किस्सा कुर्सी से डेब्यू किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।