लाइव टीवी

बड़े अच्छे लगते हैं 2 के अभिनेता नकुल मेहता को मिला बिग बॉस 16 का ऑफर, क्या इसबार कहेंगे रियलिटी शो को हां?

Updated Aug 06, 2022 | 13:00 IST

Nakuul Mehta will be part of BB 16?: मेकर्स बिग बॉस के नए सीजन के साथ वापस आ रहे हैं। शो तैयारी जारी है और उन्होंने शो के लिए पहले ही कई बड़ी हस्तियों से संपर्क करना शुरू कर दिया है। इस लिस्ट में एक बड़ा नाम नकुल मेहता का भी जुड़ गया है।

Loading ...
नकुल मेहता।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस सबसे पसंदीदा और सफल रियलिटी शो में से एक है।
  • अब मेकर्स बिग बॉस के नए सीजन के साथ वापस आ रहे हैं।
  • मेकर्स द्वारा कई बड़ी हस्तियों से संपर्क करना शुरू कर दिया गया है।

Nakuul Mehta part of  Bigg Boss 16?:  बिग बॉस टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा और सफल रियलिटी शो में से एक है। इस शो के पंद्रह ब्लॉकबस्टर सीजन पूरे हो चुके हैं। पिछले सीजन में तेजस्वी प्रकाश शो की विनर बनकर उभरी थीं, जबकि प्रतीक फर्स्ट रनर-अप रहे थे। यहां तक बिग बॉस 15 का सफर धमाकेदार रहा था और टीआरपी चार्ट में भी सलमान खान के शो ने अच्छा प्रदर्शन किया था। तेजस्वी और प्रतीक ही नहीं करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, जय भानुशाली, उमर रियाज और सिम्बा नागपाल पिछले सीजन के चर्चित चेहरे थे। 

अब मेकर्स बिग बॉस के नए सीजन के साथ वापस आ रहे हैं। शो तैयारी जारी है और उन्होंने शो के लिए पहले ही कई बड़ी हस्तियों से संपर्क करना शुरू कर दिया है। जैसा कि बताया जा रहा है अर्जुन बिजलानी, सनाया ईरानी, शाइनी आहूजा और दिव्यांका त्रिपाठी उन कुछ हस्तियों में शामिल हैं, जिन्हें शो के लिए संपर्क किया गया है। अब इस लिस्ट में एक बड़ा नाम नकुल मेहता का भी जुड़ गया है।

पढ़ें- बिग बॉस 16 की सामने आई प्रीमियर डेट, इस तारीख को लॉन्च हो रहा सलमान खान का टीवी रियलिटी शो!

नई खबरें आ रही हैं कि बड़े अच्छे लगते हैं 2 के अभिनेता नकुल मेहता को शो के लिए संपर्क किया गया है। नुकल और शो के निर्माताओं के बीच बातचीत चल रही है। अभिनेता का नाम हमेशा पिछले सीजन में भी सामने आया था, लेकिन चीजें नहीं बनी थीं। इसलिए वह पहले कई बार शो का हिस्सा नहीं बन सके है। हालांकि शायद इस सीजन के लिए अभिनेता हां कह सकते हैं। 

जानकारी दी जा रही है कि बिग बॉस 16 सितंबर के अंत या अक्टूबर के पहले सप्ताह से प्रसारित होगा। रियलिटी शो फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और घर का निर्माण शुरू हो गया है। अब रिपोर्ट्स बताती हैं कि रियलिटी शो का प्रीमियर 1 अक्टूबर (शनिवार) को होगा।  पिछली बार की तरह इस साल कोई बिग बॉस ओटीटी नहीं होगा। ओटीटी इसबार बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद अगले साल मार्च या अप्रैल में होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।