लाइव टीवी

कोरोना की चपेट में आए 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' फेम नकुल मेहता, इस तरह कर रहे हैं मात देने की कोशिश

Updated Dec 23, 2021 | 13:01 IST

Nakuul Mehta tests positive for COVID19: टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में राम कपूर का किरदार निभाने वाले एक्टर नकुल मेहता कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Loading ...
Nakuul Mehta tests positive for COVID19
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में अब तक कुछ सितारों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी
  • और अब लग रहा है कि टीवी जगत में भी कोरोना वायरस की एंट्री हो गई है
  • रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी खुद नकुल मेहता ने सोशल मीडिया पर दी है

Nakuul Mehta tests positive for COVID19: टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में राम कपूर का किरदार निभाने वाले एक्टर नकुल मेहता कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बॉलीवुड में अब तक कुछ सितारों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और अब लग रहा है कि टीवी जगत में भी कोरोना वायरस की एंट्री हो गई है। 

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी खुद नकुल मेहता ने सोशल मीडिया पोस्‍ट के माध्‍यम से दी है। इसी के साथ नकुल ने अपने फैंस को सेहत की जानकारी भी दी है। नकुल ने बताया कि वह सीरीज देख रहे हैं। घर का बना गरमा-गरम खाना खा रहे हैं और वायरस को हराने के लिए मेडिसिन भी ले रहे हैं। नकुल को कोरोना होने की जानकारी मिलते ही उनके फैंस चिंतित हैं और कमेंट कर ख्‍याल रखने की अपील कर रहे हैं। वहीं उनके जल्‍द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं नकुल मेहता के इस पोस्ट के बाद करण ग्रोवर, करण पटेल, गौतम रोड़े सहित तमाम सेलेब्स ने कॉमेंट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

Also Raed: अनुपमा-इमली को टक्कर देने आ रहा बड़े अच्छे लगते हैं 2, 8 साल बाद दिखेगी Disha Parmar-Nakuul Mehta की जोड़ी

नकुल मेहता ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो साझा किए और बताया कि वह नेटफ्लिक्स पर सीरीज देख रहे हैं और अली सेठी की आवाज में गाने सुन रहे हैं और गर्म खाना खा रहे हैं। बता दें कि नकुल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और आए दिन अपनी फैमिली की फोटोज शेयर किया करते हैं। वे इसी साल बेटे के पिता बने हैं। उनके दो महीने के बेटे की सर्जरी भी हुई थी। उन्‍होंने अपने बेटे का नाम सूफी रखा है।

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' टीवी सीरियल में नकुल मेहता दिशा परमार के अपोजिट नजर आ रहे हैं। राम कपूर और साक्षी तंवर के हिट शो के दूसरे सीजन में कहानी नुकल मेहता-दिशा परमार के साथ बढ़ रही है। दिशा परमार और नकुल मेहता ने पहले टीवी शो प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार से डेब्यू किया था। इसमें दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांस करते दिखे थे। शो में दोनों ने पंखुड़ी और आदित्य की भूमिका निभाई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।