लाइव टीवी

एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मम्मी का कोरोना से हुआ निधन, आखिरी वक्त में मां से मिलने की नहीं मिली इजाजत

Updated Apr 05, 2021 | 13:45 IST

टीवी सीरियल बहू हमारी रजनीकांत की लीड एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मम्मी का कोरोना के कारण निधन हो गया है। आखिरी वक्त में रिद्धिमा अपनी मम्मी को नहीं देख पाईं।

Loading ...
Ridhima Pandit Mother
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मम्मी का निधन हो गया है।
  • रिद्धिमा की मम्मी कोरोना वायरस से संक्रमित थीं।
  • एक्ट्रेस की मम्मी काफी वक्त से किडनी की बीमारी से जूझ रही थीं।

मुंबई.टीवी सीरियल बहू हमारी रजनीकांत की एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मम्मी का निधन हो गया है। रिद्धिमा की मम्मी पिछले काफी वक्त से कोरोना से संक्रमित थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह महज 68 साल की थीं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रिद्धिमा पंडित की मां पिछले कई साल से किडनी की समस्या से जूझ रही थीं। एक्ट्रेस से जुड़े करीबी सोर्स के मुताबिक इसके बावजूद वह लाइफ को मैनेज कर रही थीं। 

कोविड 19 के बाद एक्ट्रेस की मम्मी की दिक्कते बढ़ने लगी थी। उन्हें दो-तीन दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आखिरी वक्त में अस्पताल के नियमों के कारण रिद्धिमा और उनका परिवार मां से मिल भी नहीं पाया।

बहू हमारी रजनीकांत से मिली पहचान 
रिद्धिमा पंडित को टीवी सीरियल बहू हमारी रजनीकांत से पहचान मिली थी। इस सीरियल में उन्होंने लीड रोल निभाया था। इसके अलावा वह खतरों के खिलाड़ी और खतरा खतरा खतरा जैसे रिएलिटी शो का हिस्सा रही थीं। 

रिद्दिमा पंडित की फैमिली की बात करें तो उनकी बहन रीमा पंडित रवीना टंडन की मैनेजर हैं। गौरतलब है कि रिद्धिमा पंडित ने इवेंट मैनेटमेंट की पढ़ाई की है।

कोरोना के शिकार हुए ये टीवी सेलेब्स 
कोरोना का कहर बॉलीवुड के अलावा टीवी सेलेब्स पर भी जमकर बरप रहा है। टीवी सीरियल अनुपमा के एक्टर्स रुपाली गांगुली और  सुधांशु पांडे को कोरोना हो गया था। 

इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। वहीं, टीवी सीकियल के डायरेक्टर राजन शाही भी इस महामारी की चपेट में आ गए थे।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।