लाइव टीवी

Balika Vadhu 2: आनंदी की जिंदगी में आया तूफान! जिगर संग पक्का हुआ आनंदी का रिश्ता  

Updated Nov 28, 2021 | 23:07 IST

Balika Vadhu 2 Spoiler Alert: छोटे पर्दे के लोकप्रिय शो बालिका वधू 2 में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। आनंदी की शादी अब जिगर से होने वाली है। 

Loading ...
बालिका वधू 2
मुख्य बातें
  • टीवी का लोकप्रिय शो है बालिका वधू 2।
  • आनंदी के जीवन में आने वाला है तूफान।
  • जिगर संग होने वाली है आनंदी की शादी।

Balika Vadhu 2 Upcoming Spoiler: कलर्स टीवी के शो बालिका वधू 2 (Balika Vadhu 2) की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। शो में आने वाले नए ट्विस्ट और टर्न्स दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ केंद्रित करने में सफल हो रहे हैं। इस शो की कहानी फिलहाल आनंद (Anand), आनंदी (Anandi) और जिगर (Jigar) पर आधारित है। लेकिन खबरों के अनुसार, बालिका वधू 2 में एक बड़ा लीप आने वाला है। ‌इस‌ लीप के साथ नए किरदार जुड़ जाएंगे जो व्यस्क आनंद, आनंदी और जिगर का किरदार निभाएंगे। फिलहाल, इस शो के मौजूदा ट्रैक में आनंदी की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। बालिका वधू 2 का आगामी एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है क्योंकि आने वाले एपिसोड में आनंदी की जिंदगी में एक बड़ा तूफान आएगा। जिस वजह से आनंदी की जिंदगी बदल जाएगी। 

मुसीबतों में घिरी आनंदी

बालिका वधू 2 का आगामी एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है। ऐसा इसीलिए क्योंकि आने वाले एपिसोड में आनंदी की कहानी और दिलचस्प हो जाएगी। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि आनंदी काफी खुश है लेकिन जैसे ही आनंदी और जिगर की शादी का ऐलान होता है वैसे ही उसकी खुशियों उससे दूर चली जाती हैं। जिगर के साथ अपनी शादी की खबर सुनकर आनंदी बहुत परेशान हो जाती है। वह जिगर के साथ शादी नहीं करना चाहती है क्योंकि उसे जिगर जरा‌ सा भी पसंद नहीं है। लेकिन सिर्फ एक ट्विस्ट ही नहीं बल्कि इस शो में और ट्विस्ट आने वाले हैं।

आनंदी के जीवन में होगी हीरो की एंट्री

अक्सर कहानियों में जब भी हीरोइन मुसीबतों में घिर जाती है तब उसे बचाने के लिए हीरो की एंट्री जरूर होती है। इस टीवी सीरियल में भी कुछ ऐसा ही देखा जाएगा। भले ही आनंदी की शादी जिगर के साथ तय हो गई हो लेकिन आनंदी को बचाने के लिए उसका हीरो जरूर आएगा। और यहां हीरो कोई और नहीं बल्कि आनंदी का सबसे अच्छा दोस्त आनंद है। आनंदी को जिगर से बचाने के लिए जल्द ही बतौर हीरो आनंद की एंट्री होने वाली है। आनंद को वापस देखकर आनंदी सातवें आसमान में उड़ने लगेगी। लेकिन इस शो में आगे और ट्विस्ट मौजूद हैं, जिनका खुलासा इस शो के आगामी एपिसोड्स में ही होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।