लाइव टीवी

बालिका वधू एक्ट्रेस ने डिलिवरी के एक हफ्ते में घटाया इतना वजन, तब और अब की फोटो देख हैरान रह जाएंगे आप

Updated Apr 26, 2020 | 15:44 IST

Smriti Khanna loses weight after delivery: स्मृति खन्ना ने डिलिवरी के एक ही हफ्ते बाद अपना बहुत वजन घटा लिया है। जिसकी उन्होंने फोटो शेयर की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Smriti Khanna loses weight after delivery
मुख्य बातें
  • स्मृति खन्ना ने शेयर की अपनी तस्वीर
  • डिलिवरी के एक हफ्ते में ही घटाया वजन
  • 15 अप्रैल को दिया था बेटी को जन्म

बालिका वधू , मेरी आशिकी तुम से ही जैसे कई लोकप्रिय सीरियल्स में नजर आ चुकी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया था। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। स्मृति ने टीवी एक्टर गौतम गुप्ता से शादी रचाई। 15 अप्रैल शाम 4 बजे मुंबई के खार स्थित एक हॉस्पिटल में उनकी बेटी का जन्म हुआ। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर शेयर की थी।

डिलिवरी के एक हफ्ते बाद ही स्मृति का ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। उन्होंने एक हफ्ते में ही अपना बहुत वजन घटा लिया है। हाल ही में स्मृति ने अपनी तब और अब की तस्वीर शेयर की है। जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए और उनसे वजन कम करने के टिप्स पूछने लगे।

दरअसल स्मृति ने दो तस्वीरों का कोलाज शेयर किया था। एक में उनकी डिलिवरी से पहले की फोटो है और दूसरी डिलिवरी के एक हफ्ते बाद की। इसके साथ उन्होंने लिखा कि मैं हैरान हूं कि मानव शरीर क्या कर सकता है। पहली फोटो डिलिवरी के एक हफ्ते पहले ली गई थी। दूसरी फोटो जन्म के एक हफ्ते बाद की है। मेरा इनबॉक्स नई मॉम और जो मां बनने वाली हैं, उनके सवालों से भर गया है। मैं जल्द ही इन सभी का जवाब देने के लिए एक वीडियो बनाने की कोशिश करूंगी। हमारे बेटी के लिए इतने प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।

आपको बता दें कि स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता की मुलाकात टीवी शो मेरी आशिकी तुम से ही के सेट पर हुई थी। यहीं उनकी नजदीकियां बढ़ीं और दोनों ने कुछ साल एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद साल 2017 में स्मृति और गौतम ने शादी कर ली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।