लाइव टीवी

Bigg Boss 13: दर्शक यहां देख पाएंगे अपना फेवरेट शो बिग बॉस 13, जानें कहां होगा लाइव प्रीमियर

Updated Sep 29, 2019 | 18:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

BB 13 How To watch: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस-13 को लेकर दर्शकों में खूब एक्साइटमेंट है कि इस सीजन में क्या नए बदलाव हुए हैं। लगातार फैन्स से लेकर पुराने कंटेस्टेंट्स तक की बिग बॉस-13 पर नजर बनी हुई हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बिग बॉस 13।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 की शुरुआत 29 सितंबर रात 9 बजे से होगी।
  • 15 हफ्तों तक चलने वाले इस सफर में कई सेलिब्रिटी बिग बॉस में रहेंगे।
  • बिग बॉस सीजन 13 का ऑनएयर टाइम अलग-अलग है।

बिग बॉस 13 आज रात यानी 29 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। दर्शकों में सलमान खान के इस पॉपुलर शो को लेकर खूब एक्साइटमेंट है कि इस सीजन में क्या नए बदलाव हुए हैं। लगातार फैन्स से लेकर पुराने कंटेस्टेंट्स तक की बिग बॉस-13 पर नजर बनी हुई हैं। पिछले दिनों बिग बॉस 13 के घर की इनसाइड फोटोज सामने आई थीं जिसमें बेडरूम, किचन से लेकर लिविंग एरिया तक काफी लग्जरियस देखने को मिला था।
आपको बताते चलें कि बिग बॉस-13 की शुरुआत 29 सितंबर रात 9 बजे से लाइव होगी। ये सफर 15 हफ्तों तक चलेगा जिसमें कई सेलिब्रिटी बिग बॉस के घर में बंद रहेंगे। बिग बॉस सीजन 13 का टाइम अलग-अलग है। वीकेंड का वार और प्रीमियर एपिसोड का प्रसारण रात 9 बजे होगा, जबकि वीक डे यानी सोमवार से शुक्रवार तक शो का प्रसारण रात 10.30 बजे होगा। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस 13 कलर्स पर ही शुरू होने वाला है। 


बिग बॉस-13 को ऑनलाइन देखने और लाइव स्ट्रीमिंग के लिए दर्शकों को एपिसोड खत्म होने का इंतजार करना होगा। बिग बॉस 13 का एपिसोड खत्म होने पर इसे सिर्फ वूट पर देखा जा सकता है। इसके अलावा वूट पर अनकट एपिसोड और कुछ-कुछ बिहाइंड द सीन्स वीडियोज भी दर्शक देख सकेंगे। 

हाल ही में बिग बॉस-13 का एक नया प्रोमो सामने आया था जिसमें सलमान खान और माधुरी दीक्षित घर के अंदर सैर करते दिख थे। इस सीजन में घर के अंदर एक बिग बॉस संग्रहालय बनाया गया है जो कि प्लास्टिक-मुक्त होगा। वैसे इस सीजन में कॉमनर्स नहीं होंगे। साथ ही कहा जा रहा है कि इस बार फिनाले में कई टिवस्ट देखने को मिलेंगे। बताया जा रहा है कि इस बार बिग बॉस-13 में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, आरती सिंह, पारस छाबड़ा जैसे कई कंटेस्टेंट नजर आ सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।