लाइव टीवी

ये हैं 'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल के 'विभूति जी' की बेटी मरयम शेख, जानिए कैसा है एक्टर आसिफ शेख का परिवार

Updated Feb 03, 2021 | 14:36 IST

भाभी जी घर पर हैं टीवी शो में विभूति नारायण का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख असल जिंदगी में एक खुशमिजाज परिवार का हिस्सा हैं। उनकी मरयम शेख नाम की एक बेटी भी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
आसिफ शेख की बेटी मरयम शेख
मुख्य बातें
  • एक बेटे और बेटी के पिता हैं 'भाभी जी घर पर हैं' के विभूति नारायण
  • अक्सर बेटे, बेटी और पत्नी के साथ वायरल हो चुकी हैं एक्टर की तस्वीरें
  • जानिए कैसा है टीवी एक्टर आसिफ शेख का परिवार

मुंबई: भाभी जी घर पर हैं! टीवी का एक बहुत लोकप्रिय शो है जो अक्सर चर्चा में बना रहता है और इसके अभिनेताओं व अभिनेत्रियों की अपने आप में एक बहुत अच्छी लोकप्रियता है। आसिफ शेख भी इस सीरियल में काम करने वाले कलाकारों में से एक हैं जो विभूति नारायण का किरदार निभाते हैं जोकि गोरी मैम की किरदार के पति की भूमिका में नजर आते हैं।

भाभी जी सीरियल के विभूति जी यानी आसिफ शेख असल और निजी जिंदगी में एक शादीशुदा व्यक्ति हैं और उनका अपना एक खुशमिजाज परिवार है, जिसकी तस्वीरें भी कई बार वायरल हुई हैं। आज हम आपको आसिफ शेख के परिवार और उनकी बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं।

पॉपुलर टीवी शो के एक्टर आसिफ शेख रियल लाइफ में 27 साल की बेटी और 24 साल के बेटे के पिता हैं। उनकी पत्नी का नाम ज़ेबा शेख, बेटी का नाम मरयम शेख और बेटे का नाम अलीजाह शेख है है। 

आसिफ ने कई साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके परिवार को उन पर गर्व है और वह उन्हें जिंदगी के हर मोड़ पर सपोर्ट करते हैं। परिवार उनके काम को पूरी तरह से समझता है और शिकायत नहीं करता। एक्टर ने यह भी बताया था कि एक समय पर तो उन्हें कई कई दिन तक अपनी पत्नी और बच्चों से मिलने का मौका नहीं मिलता था लेकिन अब अभिनेता जितना हो सकते परिजनों के बीच रहना पसंद करते हैं।

बच्चों को एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं...
 आसिफ शेख की शादी को लगभग 28 साल का समय बीत चुका है और उनकी पत्नी जेबा एक हाउसवाइफ हैं। आसिफ ने एक बार एक बातचीत के दौरान कहा था कि उनकी बेटी मरयम या उनके बेटे अलीजाह को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है।

रिपोर्ट्स के अनुसार मरयम एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी में बतौर मैनेजर काम करती हैं। वह फिल्म बनाने वाली कंपनियों में भी बतौर असिसटेंट काम कर चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।