लाइव टीवी

Top TV Weekly News: 'मलखान' दीपेश भान का निधन, द कपिल शर्मा शो की वापसी, जानिए इस हफ्ते टीवी जगत की बड़ी खबरें

Updated Jul 24, 2022 | 20:24 IST

TV Weekly News in Hindi: टीवी इंडस्ट्री के लिए ये हफ्ता काफी बुरा रहा। भाबीजी घर पर हैं के एक्टर दीपेश भान के निधन से सभी सतब्ध हैं। जानिए टीवी जगत की इस हफ्ते की बड़ी खबरें...

Loading ...
Deepesh Bhan
मुख्य बातें
  • दीपेश भान के निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर।
  • इस हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर अनुपमा।
  • द कपिल शर्मा शो का नया सीजन कर सकता है वापसी।

TV Weekly News in Hindi 18 July- 23 July 2022: टीवी जगत के लिए ये हफ्ता काफी बुरा रहा। भाबीजी घर पर हैं में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान के निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वहीं, अमिताभ बच्चन के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 का पहला एपिसोड सात अगस्त 2022 को टेलिकास्ट होगा। वहीं, सलमान खान ने रिएलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन के प्रोमो की शूटिंग शुरू कर ली है। जानिए टीवी जगत की वह सभी बड़ी खबरें जिन्होंने पूरे हफ्ते बटोरी सुर्खियां। 

भाबीजी घर पर हैं के मलखान दीपेश भान (Deepesh Bhan Death) का शनिवार 23 जुलाई को निधन हो गया। मलखान अपनी सोसाइटी में क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान वह अचानक बेहोश होकर गिर गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। दीपेश की मौत का कारण ब्रेन हैमरेज बताया जा रहा है। दीपेश के अंतिम संस्कार में भाबीजी घर पर है की पूरी स्टारकास्ट शामिल हुई। इसके अलावा फैंस और टीवी सितारों ने नम आंखों से अपने फेवरेट एक्टर को अंतिम विदाई दी। दीपेश अपने पीछे वाइफ और 18 महीने का बेटा छोड़ गए हैं।   

टीआरपी में टॉप पर अनुपमा (BARC TRP Ratings Week 28)
साल 2022 के 28वें हफ्ते की टीआरपी में अनुपमा एक बार फिर पहले नंबर पर काबिज है। वहीं, स्टार प्लस का चर्चित शो इमली टॉप पांच से बाहर हो गया है। अनुपमा के बाद इस हफ्ते दूसरे नंबर पर रोहित शेट्टी का रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 है। वहीं, टीवी सीरियल 'ये हैं चाहतें' तीसरे नंबर पर है। चौथे नंबर पर स्टार प्लस का पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है। स्टार प्लस का ही शो गुम है किसी के प्यार हैं भी चौथे नंबर पर काबिज है। पांचवे नंबर पर सीरियल भाग्य लक्ष्मी, कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य हैं।

Also Read: खतरों के खिलाड़ी 12 में फूट-फूट कर रोईं शिवांगी जोशी, बीच टास्क में बुलानी पड़ी मेडिकल टीम

रुपाली गांगुली ने किए बड़े खुलासे 
अनुपमा यानी रुपाली गांगुली ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं। रुपाली गांगुली ने बताया कि पिता की फिल्म फ्लॉप होने के बाद उनके परिवार को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था। ऐसे में उन्होंने पार्टियों में वेट्रेस का काम किया। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनकी शादी केवल 15 मिनट में हो गई थी। रुपाली के मुताबिक उन्होंने अपने पति का 12 साल तक इंतजार किया था। रुपाली गांगुली ने कास्टिंग काउच का एक्सपीरियंस बताते हुए कहा कि इसी कारण उन्होंने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था।     

Also Read: पंचतत्व में विलीन हुए 'मलखान' Deepesh Bhan, अंतिम विदाई देते हुए पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

झलक दिखलाजा 10 को होस्ट करेंगी भारती सिंह?
कलर्स चैनल का पॉपुलर रिएलिटी शो झलक दिखलाजा लगभग पांच साल बाद वापसी करने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक झलक दिखलाजा सीजन 10 को भारती सिंह होस्ट कर सकती हैं। ऐसे में इस सीजन से मनीष पॉल का पत्ता कट सकता है। भारती ने फिलहाल कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं किया है। झलक दिखलाजा सीजन 10 को करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज करने जा रहे हैं।

वापस आएगा द कपिल शर्मा शो
द कपिल शर्मा शो का नया सीजन जल्द ही वापसी करने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द कपिल शर्मा शो तीन सितंबर को टेलिकास्ट होने वाला है। इस बार शो में नए कलाकार जुड़ सकते हैं। हालांकि, ये कौन नए चेहरे होंगे इसका खुलासा नहीं हुआ है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द कपिल शर्मा शो अर्चना पुरन सिंह के द लाफ्टर चैंपियन को रिप्लेस करेगा। द कपिल शर्मा शो पिछले कई साल से फैंस को गुदगुदा रहा है। इन दिनों कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ विदेश में लाइव शो टूर कर रहे हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।