लाइव टीवी

Bhabhiji Ghar Par Hain: हाउसवाइफ से एक्ट्रेस बनीं 'अंगूरी भाभी' शुभांगी अत्रे, एक एपिसोड की इतनी है फीस

Updated Apr 07, 2021 | 09:08 IST

टीवी सीरियल भाबीजी घर हैं की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। शुभांगी अत्रे ने करियर की शुरुआत कसौटी जिंदगी की से की थी। जानिए कितनी है शुभांगी की फीस...

Loading ...
Shubhangi Atre
मुख्य बातें
  • अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे कोरोना से संक्रमित हो गई हैं।
  • शुभांगी अत्रे ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल कसौटी जिंदगी की से की थी।
  • शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद अंगूरी भाभी के किरदार के लिए लगभग 80 एक्ट्रेस का ऑडिशन लिया गया था।

मुंबई. टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। शुभांगी अत्रे पिछले पांच साल से इस सीरियल का हिस्सा हैं। शुभांगी ने अपने करियर की शुरुआत शादी के बाद की थी। 

शुभांगी अत्रे ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल कसौटी जिंदगी की से की थी। साल 2016 में उन्होंने भाबीजी घर पर हैं में शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था। शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद अंगूरी भाभी के किरदार के लिए लगभग 80 एक्ट्रेस का ऑडिशन लिया गया था।

ये पहला मौका नहीं है जब शुभांगी अत्रे ने शिल्पा शिंदे को किसी सीरियल में रिप्लेस किया था। शुभांगी इससे पहले कॉमेडी सीरियल चिड़ियाघर में भी शिल्पा शिंदे को ही रिप्लेस कर चुकी हैं। इससे पहले वह टीवी सीरियल कस्तूरी में नजर आई थीं।        

शादी के बाद शुरू की एक्टिंग
शुभांगी अत्रे ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शादी के बाद की थी। शुभांगी ने बताया कि वह बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। हालांकि, उनकी काफी जल्दी शादी हो गई थी।

शुभांगी ने एक इंटरव्यू में बताया कि, 'मेरे पति एक एडवर्टाइजिंग कंपनी में काम करते थे। मैंने उनकी कंपनी में एक एड फिल्म शूट की थी। तब मेरे फोटोग्राफर ने मुझे फिल्मों में हाथ आजमाने के लिए कहा। मेरी बेटी के जन्म के बाद मैंने एक्टिंग करना शुरू किया।'

इतनी है फीस
रिपोर्ट्स के अनुसार शुभांगी को अंगूरी भाभी के रोल के लिए एक एपिसोड के 40 हजार रुपए मिलते हैं। इसका मतलब है कि एक महीने में वो एक लाख से अधिक फीस चार्ज करती हैं।

आपको बता दें कि शुभांगी आत्रे को हल्के लक्षण थे जिसके बाद उन्होंने COVID-19 टेस्ट कराया। इसके बाद टेस्ट रिजल्ट आया है जो कि पॉजिटिव था। शुभांगी पहले ही खुद को क्वारंटाइन कर चुकी हैं और उनकी मेडिसिन चल रही है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।