लाइव टीवी

आमिर खान के साथ काम कर चुके थे दीपेश भान, 'भाभी जी घर पर हैं' के लिए लेते थे इतनी फीस

Updated Jul 23, 2022 | 12:50 IST

Deepesh Bhan Passes Away: 'भाबीजी घर पर हैं' में मलखान का किरदार निभाकर लोकप्रियता का शिखर छूने वाले एक्टर दीपेश भान का 41 साल की उम्र में निधन हो गया है।

Loading ...
नहीं रहे दीपेश भान।
मुख्य बातें
  • पॉपुलर टीवी शो भाभी जी घर पर हैं के एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है।
  • दीपेश के निधन की खबर की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है।
  • दीपेश भान आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में नजर आए थे।

Deepesh Bhan Aka Malkhan worked with aamir khan: टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में मलखान का किरदार निभाकर लोकप्रियता का शिखर छूने वाले एक्टर दीपेश भान का 41 साल की उम्र में निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को क्रिकेट खेलते वक्त दीपेश भान भाग गिर पड़े थे। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अचानक आई दीपेश के निधन की खबर पर उनके फैंस को यकीन नहीं हुआ। जब ये खबर पुष्ट हो गई तो उनके फैंस और साथी कलाकार शोक में डूब गए। शो में मलखान के साथी टीका का रोल करने वाले एक्टर वैभव माथुर ने इस खबर को कन्फर्म किया है।

दीपेश भान 16-17 वर्ष से एक्टिंग जगत में सक्रिय थे लेकिन जब उन्हें असल पहचान भाबीजी घर पर हैं सीरियल से ही मिली। इस सीरियल में उनका किरदार एक लोफर टाइप के युवक का था जो दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए गढ़ा गया था। मार्च 2015 में शुरू हुए इस सीरियल में मलखान पहले ही दिन से शामिल थे। सात वर्ष से वह अपने किरदार को बखूबी निभा रहे थे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दीपेश हर दिन के 25 हजार रुपये लेते थे। 

Also Read: नहीं रहे Bhabiji Ghar Par Hain के 'मलखान', क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े और चली गई जान

आपको बता दें कि दीपेश भान आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में नजर आए थे लेकिन जितनी लोकप्रियता उन्‍हें 'भाबी जी घर पर हैं' सीरियल से मिली, उतनी किसी दूसरे काम ने नहीं दी। उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग के गुर सीखे थे। उन्हें जो भी किरदार मिला, अपनी अदाकारी से वह उसमें जान फूंक देते थे।    

Also Read: दीपेश भान अपने पीछे छोड़ गए सालभर का बेटा, 3 साल पहले ही हुई थी भाभी जी घर पर हैं के एक्टर की शादी

इन शोज में द‍िखाया जलवा

'भाबी जी घर पर हैं' सीरियल में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्‍टर दीपेश भान बेहतरीन अदाकारी के ल‍िए जाने जाते थे। साल 2007 में आई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में वह नजर आए। इतना ही नहीं कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, कविता कौशिक के शो एफआईआर समेत बिंदास टीवी के चैंप और सुन यार चिल मार जैसे शो में दीपेश ने अभिनय किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।