लाइव टीवी

Bhabiji Ghar Par Hain के तिवारी जी का ओटीटी पर निशाना, बोले- वेब सीरीज से परोसी जा रही अश्लीलता

Updated Aug 10, 2022 | 13:57 IST

मशहूर टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में मनमोहन तिवारी का रोल प्ले करने वाले एक्टर रोहिताश गौड़ ने कहा कि वेब सीरीज में अश्लीलता दिखाई जा रही है।

Loading ...
Rohitash Gaud
मुख्य बातें
  • 'भाबीजी घर पर हैं' के एक्टर रोहिताश गौड़ ने वेब सीरीज को लेकर कही ये बात।
  • रोहिताश ने कहा कि वेब शोज में अश्लीलता दिखाई जा रही है।
  • रोहिताश ने कहा कि इनपर भी सेंसर लगना चाहिए।

कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' के लीड एक्टर मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश्व गौड़ सरोवर नगरी नैनीताल में पहुंचे हैं। उन्होंने नैनी झील में नौकायन किया। इसके बाद वे नैनीताल का तिब्बती और ब्रिटिश कालीन बाजार भी घूमे। रोहिताश्व गौड़ निर्मल पांडे फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने नैनीताल पहुंचे हैं।

Also Read: Raksha Bandhan 2022 Date, Muhurat Time, Tithi: Check Rakhi date and Timings here

निर्देशन बना रहे अश्लील फिल्म

रोहिताश्व गौड़ ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में तेजी से बदलाव आया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री बड़े पर्दे से वेब सीरीज की तरफ बढ़ी है। वेब फिल्मों के जरिए नई-नई प्रतिभाओं को मौका मिला है, नई प्रतिभाएं सामने आ रही हैं। वहीं, उनका ये भी कहना है कि कुछ निर्देशक फेमस होने के लिए अश्लील फिल्म बना रहे हैं, जो नए एक्टर्स के लिए खतरनाक साबित होती है, जिससे अच्छे कलाकार जल्द समाप्त हो जा रहे हैं। साथ ही फिल्म के क्षेत्र में अपना करियर बना रही लड़कियों के लिए काम करना एक चुनौती है। लिहाजा, जल्द से जल्द वेब सीरीज पर भी सेंसर लगना चाहिए।

काम करना हुआ चुनौतीपूर्ण

बातचीत के दौरान रोहिताश ने बताया कि बदलते समय के साथ-साथ काम करना सभी के लिए चुनौतीपूर्ण बन रहा है। पहले कलाकार एक साथ कई धारावाहिक की शूटिंग करता था, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है, लेकिन अब निर्देशक और टीवी चैनल्स एक समय में मुख्य किरदार को एक अभिनय करने का करार करवा रहे हैं।

'अभिनेताओं को सोच समझ कर बोलना चाहिए'

वहीं, सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा फिल्म को लेकर आमिर खान को काफी ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म का बॉयकाट का ट्रेंड चल रहा है। जिस पर रोहिताश का कहना है कि किसी भी मामले पर बयान देने से पहले अभिनेताओं को सोच समझ कर बोलना चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।