लाइव टीवी

Bhabiji Ghar Par Hain के 'तिवारीजी' एक एपिसोड के लिए लेते हैं मोटी फीस, करोड़ों की संपत्ति के मालिक

Updated Dec 02, 2020 | 08:35 IST

Rohitash Gaud aka Manmohan Tiwari Fess: लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल 'भाभीजी घर है' में मनमोहन त‍िवारी का क‍िरदार न‍िभाने वाले रोहिताश गौड़ की एक एपिसोड की फीस जानकर आप दंग रह जाएंगे।

Loading ...
Rohitash Gaud
मुख्य बातें
  • सीरियल 'भाभीजी घर है' में मनमोहन त‍िवारी का क‍िरदार न‍िभाते हैं रोहिताश गौड़
  • 2001 में आई फ‍िल्‍म वीर सावरकर से रोहिताश ने फ‍िल्‍मी दुनिया में रखा था कदम।
  • रोहिताश गौड़ चंडीगढ़ के कालका के रहने वाले हैं। एक्‍ट‍िंग का जुनून ले आया मुंबई।

Rohitash Gaud aka Manmohan Tiwari Fess: लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल 'भाभीजी घर है' में मनमोहन त‍िवारी का क‍िरदार न‍िभाने वाले रोहिताश गौड़ की एक एपिसोड की फीस जानकर आप दंग रह जाएंगे। इस सीरियल में रोहिताश गौड़ का किरदार लीड है और इसे निभाने के लिए वह मेकर्स से भारी भरकम फीस लेते हैं। रोहिताश गौड़ एक ऐसे शख्‍स का किरदार निभाते हैं जिसका कच्‍छे बनियान का खोखा है। वह भोली भाली ‘अंगूरी भाभी’ का पति है और हर पल नजर अपनी पड़ोसन‘अनीता भाभी’ पर रखता है। 

मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि थिएटर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले रोहिताश गौड़ इस मजेदार किरदार को निभाने के लिए प्रति एपिसोड 60 हज़ार रुपए फीस लेते हैं। एबीपी न्‍यूज की खबर के अनुसार, टीवी शो में कंजूस बिजनेसमैन का किरदार करने वाले रोहिताश असल जिंदगी में करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। उनके पास कई कारें हैं। 

एंड टीवी के लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर हैं' के मनमोहन त‍िवारी आज देशभर में लोकप्र‍िय हो चुके हैं। अपनी एक्‍ट‍िंग और एक्‍सप्रेशन के बल पर वह घर घर में पसंद क‍िए जाते हैं। रोहिताश गौड़ मूलत: चंडीगढ़ के कालका के रहने वाले है। बचपन से ही एक्‍ट‍िंग का जुनून सवार था तो मुंबई चले आए। उन्होंने 1997 में जय हनुमान सीरियल से एक्टिंग करियर की शुरुआत की। 

2001 में आई फ‍िल्‍म वीर सावरकर से उन्‍होंने फ‍िल्‍मों में कदम रखा। सीरियल में अनीता भाभी के दीवाने बने फ‍िरने वाले रोहिताश की पत्‍नी का नाम रेखा है। वह कैंसर रिसर्च के लिए काम करती हैं। रेखा असल जिंदगी में काफी सिंपल हैं और कई मौकों पर वह उनके साथ नजर आती रहती हैं। रोहिताश गौड़ की दो बेटियां हैं जिनका नाम गीती गौड़ और संजिती गौड़ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।