लाइव टीवी

भाबीजी घर पर है की अंगूरी भाभी ने द‍िखाया हॉट अंदाज, सोशल मीडिया पर शेयर की नई फोटो

Updated Aug 26, 2020 | 18:21 IST

Shubhangi Atre aka angoori bhabhi Hot Look: लोकप्रिय सीरियल भाबीजी घर पर हैं में सीधा साधी अंगूरी भाभी का क‍िरदार न‍िभाने वाली शुभांगी आत्रे ने हॉट तस्‍वीर शेयर की तो फैंस दंग रह गए।

Loading ...
Shubhangi Atre aka angoori bhabhi
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं में नजर आती हैं शुभांगी
  • अंगूरी भाभी का लीड क‍िरदार न‍िभाती हैं शुभांगी
  • श‍िल्‍पा श‍िल्‍दे को शुभांगी ने शो में क‍िया था रिप्‍लेस

Shubhangi Atre aka angoori bhabhi Hot Look: लोकप्रिय सीरियल भाबीजी घर पर हैं में सीधा साधी अंगूरी भाभी का क‍िरदार न‍िभाने वाली टीवी अदाकारा शुभांगी आत्रे ने हॉट तस्‍वीर शेयर की तो फैंस दंग रह गए। शुभांगी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर ये तस्‍वीर शेयर की है जिसमें उनका लुक काफी बोल्‍ड नजर आ रहा है। फैंस उनके इस अंदाज के दीवाने हो गए हैं और कमेंट में उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

इस फोटो में शुभांगी ब्‍लैक एंड पिंक कलर के आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं। फैंस उनके इस अंदाज की तुलना मोनालिसा से कर रहे हैं। बता दें कि शुभांगी रियल लाइफ में बहुत अलग हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरज तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। शुभांगी का इंस्‍टाग्राम अकाउंट उनकी ग्‍लैमरस और हॉट फोटोज से भरा हुआ है। 

कुछ वक्‍त पहले शुभांगी थाइलैंड में छुट्टियां मनाने गईं थीं और इस दौरान उन्होंने कई बिकिनी फोटोज शेयर किए थे। हालांकि कई बार फैंस ने उन्हें बिकिनी पहनने को लेकर ट्रोल भी किया है। इसका जवाब भी शुभांगी ने दिया था और कहा था कि लोग क्या चाहते हैं कि मैं बीच पर साड़ी और सलवार- कमीज पहनूं?

39 साल की शुभांगी ने करियर की शुरुआत अपनी शादी के बाद साल 2006 में की थी। सबसे पहले वो एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' में नजर आईं थीं। इसके बाद शुभांगी टीवी सीरियल कस्तूरी में लीड रोल में नजर आईं लेकिन उन्हें पहचान टीवी सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' से मिली। साल 2016 में शुभांगी ने 'भाबी जी घर पर हैं' में शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था। बता दें कि शुभांगी ने पीयूष पूरे से शादी की थी और दोनों की एक 12 साल की बेटी है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।