लाइव टीवी

Bharti Singh Haarsh Limbachiyaa Bail: भारती सिंह- हर्ष लिम्बाचिया को मिली जमानत, मजिस्ट्रेट कोर्ट का फैसला

Updated Nov 23, 2020 | 14:55 IST

Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa grants bail: भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। अब ताजा जानकारी के मुताबिक भारती और हर्ष को बेल मिल गई है...

Loading ...
भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया।
मुख्य बातें
  • भारती सिंह- हर्ष लिम्बाचिया के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी की थी।
  • छापेमारी के बाद दोनों के घर में गांजा की बरामदगी की गई थी।
  • पूछताछ के दौरान भारती-हर्ष ने गांजा सेवन करने की बात स्वीकार की थी।

भारती सिंह और पति हर्ष लिम्बाचिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था, छापेमारी के दौरान उनके अंधेरी स्थित घर और कार्यालय से थोड़ी मात्रा में गांजा जब्त किया गया था। सबसे पहले, भारती ने गांजा का सेवन करने की बात कुबूल की थी और उनको गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में, 15 घंटे की पूछताछ के बाद पति हर्ष लिम्बाचिया को भी एनसीबी ने हिरासत में ले लिया।

भारती और हर्ष दोनों का मुंबई के सायन अस्पताल में मेडिकल टेस्ट कराया गया था। बाद में दोनों को 22 नवंबर को कुरिल्ला अदालत के समक्ष पेश किया गया। अदालत की सुनवाई के बाद, भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। दोनों को मुंबई स्थित कोर्ट की ओर से 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया गया था।

अब ताजा जानकारी के मुताबिक भारती और हर्ष को बेल मिल गई है। भारती और हर्ष ने जमानत के लिए जल्द ही आवेदन कर दिया था, आज मजिस्ट्रेट कोर्ट में नई सुनवाई के बाद कपल को 15,000 रुपये के बांड से जमानत दी गई। उन पर धारा 20(b)(ii)(A) और एनडीपीएस 1985 के तहत आरोप लगाए गए थे।  

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा ट्वीट कर अपडेट किया गया कि 'महाराष्ट्र- कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को मुंबई की एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने जमानत दे दी।'

एनसीबी ने कथित तौर पर शनिवार सुबह तड़के खार डंडा में एक 21 साल ड्रग पेडलर को गिरफ्तार करने के बाद भारती और हर्ष के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ के दौरान एक ड्रग पैडलर ने कॉमेडियन भारती और हर्ष का नाम लिया था। इसी के बाद एजेंसी ने छापेमारी की कार्रवाई की थी।


गौरतलब है कि ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से बीते कुछ समय में बॉलीवुड और टीवी जगत की कई हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है। इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल और श्रद्धा कपूर जैसे कई नाम शामिल हैं। सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले से फिल्म जगत में फैले नशे के जाल की कड़ी एनसीबी के हाथ लगी थी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।