लाइव टीवी

Bharti Singh Anniversary: भारती सिंह ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें, पति को लेकर हुईं इमोशनल

Updated Dec 03, 2019 | 21:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bharti Singh Haarsh Limbachiyaa Marriage Anniversary: भारती सिंह की शादी को 2 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर भारती ने शादी की कुछ अनसीन तस्वीरें पोस्ट करते हुए पति हर्ष से अपने प्यार का इजहार किया है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया।
मुख्य बातें
  • भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं।
  • वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर भारती सिंह ने शादी की कुछ अनसीन फोटोज शेयर की हैं।
  • साथ ही भारती ने पति हर्ष के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। 

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह उन हस्तियों में से हैं जो अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से सबका दिल जीत लेती हैं। वैसे सिर्फ प्रोफेशनल ही नहीं भारती पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को साथ में खूब पसंद किया जाता है। दोनों साथ में ना सिर्फ अच्छे दिखते हैं बल्कि इनकी जोड़ी भी एक आदर्श जोड़ी कही जाती है। वैसे आपको बताते चलें टीवी इंडस्ट्री के इस कपल की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं। वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर भारती सिंह ने पति हर्ष के लिए एक इमोशनल नोट भी शेयर किया है। 
भारती सिंह ने शादी की कुछ अनसीन तस्वीरें पोस्ट करते हुए हर्ष के लिए अपने प्यार का इजहार किया। भारती ने हर्ष को बिना शर्त प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद कहा है। भारती ने लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सरी मेरे हमसफर। मुझे सबकुछ देने के लिए धन्यवाद। हर्ष तुम्हारे बिना अपनी लाइफ का एक पल भी नहीं सोच सकती। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और मुझ से ज्यादा तुम मुझे प्यार करते हो। छोटे बेबी को कैसे रखते हैं वैसे तुमने मुझे रखा है और हमेशा मेरी हर जिद मानी है। मैं भगवान से यही कहूंगी 7 जनम नहीं हर जनम में तुम ही मेरे हसबैंड बनो।'


हर्ष लिम्बाचिया ने भी भारती के साथ एक पार्टी वाली फोटो शेयर की है। इस फोटो में भारती शैम्पेन पीती नजर आ रही हैं। हर्ष ने कैप्शन में लिखा, 'दो साल बाद भी ये ऐसी ही है, पर मुझे पसंद है।' भारती और हर्ष को इस मौके पर अर्चना पूरन सिंह, अंकिता लोखंडे, एरिका फर्नांडीस, मुक्ति मोहन, अर्जुन बिजलानी जैसी हस्तियों ने बधाई दी। 

बात वर्कफ्रंट की करें तो भारती फिलहाल द कपिल शर्मा शो में नजर आ रही हैं। इसी के साथ वो अपने पति के टीवी रियलिटी शो खतरा खतरा खतरा में भी नजर आती रहती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।