लाइव टीवी

भारती सिंह को चाहिए दूसरा बच्चा, लेकिन इस वजह से कॉमेडियन नहीं हो पा रहीं दोबारा प्रेग्नेंट

Updated Aug 31, 2022 | 11:10 IST

Bharti Singh second pregnancy plan: भारती सिंह का कहना है कि वो अब तक अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर देतीं। हालांकि, अब उन्हें अपने नंबर 2 बच्चे की प्रेग्नेंसी के लिए कम से कम एक साल तक इंतजार करना होगा।

Loading ...
बेटे के साथ भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया।
मुख्य बातें
  • भारती और हर्ष इन दिनों अपने बेटे लक्ष्य के साथ खूब टाइम बिता रहे हैं।
  • अब भारती सिंह ने अपने दूसरे बच्चे को लेकर बात की।
  • जानें क्यों प्रेग्नेंसी के लिए भारती को कम से कम करना होगा एक साल तक इंतजार।

Bharti Singh second pregnancy Delay: भारती सिंह जैसा कि हाल ही में मां बनी हैं, उन्होंने 3 अप्रैल को एक बेटे को जन्म दिया। कॉमेडियन भारती और पति हर्ष लिम्बाचिया इन दिनों अपने बेटे लक्ष्य के साथ खूब टाइम बिता रहे हैं। शुरुआत में कपल ने अपने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाने का फैसला किया था लेकिन अब लक्ष्य, भारती की निरंतर कंपनी में रहते हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत में भारती सिंह ने दूसरे बच्चे को लेकर बात की। उन्होंने पहले बच्चे को जन्म देने के तुरंत बाद दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के लिए देबिना बनर्जी की सराहना की। साथ ही भारती ने बताया कि वह भी दूसरा बच्चा चाहती है।

दूसरा बच्चा चाहती हैं भारती सिंह लेकिन..
भारती सिंह का कहना है कि अगर उन्हें सी-सेक्शन से बच्चा नहीं हुआ होता तो वो दूसरी बार प्रेग्नेंसी की भी घोषणा कर देतीं। हालांकि, अब उन्हें अपने नंबर 2 बच्चे की प्रेग्नेंसी के लिए कम से कम एक साल तक इंतजार करना होगा। चूंकि उनका एक लड़का है और वो अब अपने बेटे गोला के लिए एक छोटी बहन चाहती हैं। 

पढ़ें- उर्फी जावेद ने एक फैन को दी टॉक्सिक बॉयफ्रेंड बनाने की सलाह, क्या पारस कलनावत पर साधा निशाना?

भारती सिंह बताती हैं, 'मैं बहुत खुश हूं कि देबीना का दूसरा बच्चा हो रहा है। मुझे अपने बेटे गोला के लिए एक बहन भी चाहिए, लेकिन मेरा सी-सेक्शन हुआ है, इसलिए मुझे एक या दो साल इंतजार करना होगा। मुझे पता है कि गोला की भाई या बहन होना चाहिए। हर्ष और मुझे भविष्य में दूसरा बच्चा चाहिए।'

अब भारती सिंह सिंगिंग रियलिटी शो की मेजबानी कर रही हैं। वह सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स की होस्ट बनने जा रही हैं। भारती सिंह आखिरी बार खबरों में थीं क्योंकि बच्चे को जन्म देने के तुरंत बाद काम पर वापस आने के लिए उनकी आलोचना की गई थी। गोला के जन्म के 12 दिन बाद ही भारती सिंह काम पर लौट आई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।