लाइव टीवी

Corona Lockdown के बीच भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा ने शेयर की हॉट फोटो, फैंस से बोलीं- मैं घर पर हूं, आप भी रहें

Updated Mar 29, 2020 | 18:00 IST

Monalisa Bikini Pics: भोजपुरी स‍िनेमा में धूम मचाने के बाद हिंदी सीरियल्‍स में अपना जलवा दिखाने वाली मोनालिसा ने बिकिनी में तस्‍वीर शेयर कर सनसनी मचा दी है।

Loading ...
Monalisa In Bikini

Monalisa Bikini Pics: भोजपुरी स‍िनेमा में धूम मचाने के बाद हिंदी सीरियल्‍स में अपना जलवा दिखाने वाली जानी मानी अदाकारा मोनालिसा ने बिकिनी में तस्‍वीर शेयर कर सनसनी मचा दी है। मोनालिसा ने अपने ऑफ‍िशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर दो तस्‍वीरें शेयर की हैं जिसमें वह पूल किनारे लेटी नजर आ रही हैं। मोनालिसा ने कई रंग वाली बिकिनी पहनी है। इस फोटो में उनका अदाएं काफी कातिल नजर आ रही हैं। 

इधर मोनालिसा ने यह फोटो शेयर की, उधर फैंस ने कमेंट और लाइक करना शुरू कर दिया है। तमाम फैंस इस तस्‍वीर पर प्‍यार लुटा रहे हैं। मात्र 6 घंटे में इस फोटो को 70 हजार लोगों ने लाइक किया। यूजर्स ने कमेंट में उनके ल‍िए सेक्‍सी, हॉट, बोल्‍ड, नाइस प‍िक जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया है। 

मोनालिसा का यह फोटो ताजा नहीं है। मोनालिसा ने पुराने फोटो को शेयर करते हुए अपने फैंस से कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान घरों में रहने की अपील की है। उन्‍होंने लिखा है- अभी मैं हर वक्‍त घर पर ही हूं, आप लोग भी रहिए प्‍लीज। 

बता दें कि मोनालिसा अपनी हॉट फोटोज को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद एक्ट्रेस इन दिनों टीवी सीरियल नजर में दिखाई दे रही हैं। इस सीरियल में डायन की भूमिका निभाती हैं और इसी वजह से वह घर-घर में पॉपुलर हो चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।