लाइव टीवी

कोरोना वायरस की दहशत से बेपरवाह भोजपुरी अदाकारा Monalisa, बिकिनी फोटो शेयर कर मचाया तहलका

Updated Mar 20, 2020 | 09:28 IST

Bhojpuri actress Monalisa Bikini Photos: भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी हॉट अंदाज के लिए काफी फेमस हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज को शेयर करती रहती हैं।

Loading ...
Monalisa in Black bikini

Bhojpuri Actress Monalisa Hot Photo ViraL: भोजपुरी स‍िनेमा के साथ साथ टीवी की बेहद खूबसूरत अदाकारा मोनालिसा ने इंस्‍टाग्राम पर बेहद हॉट फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी है। एक तरफ पूरा विश्‍व कोरोना वायरस से दहशत में हैं और मोनालिसा बेपरवाह होकर गर्मी बढ़ा रही हैं। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर ब्‍लैक बिकिनी में एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है जोकि कुछ ही घंटों में वायरल हो गई। मोनालिसा की इस तस्‍वीर को लाखों लाइक्‍स मिल चुके हैं। फैंस कमेंट कर उन पर प्‍यार लुटा रहे हैं।

यूजर्स ने कमेंट में उनके ल‍िए सेक्‍सी, हॉट, बोल्‍ड, नाइस प‍िक जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया है। बता दें कि मोनालिसा अपनी हॉट फोटोज को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद एक्ट्रेस इन दिनों टीवी सीरियल नजर में दिखाई दे रही हैं। इस सीरियल में डायन की भूमिका निभाती हैं और इसी वजह से वह घर-घर में पॉपुलर हो चुकी हैं। 

यह पहला मौका नहीं है जब वह बिकिनी या स्विमसूट में नजर आई हों। मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज से कई बार लाखों लोगों को दिवाना बना चुकी है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मोनालिसा का सेक्सी अंदाज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

असली नाम है अंतरा विस्‍वास
भोजपुरी इंडस्‍ट्री में मोनालि‍सा का एक बड़ा नाम हैं। उन्‍होंने कई हिट फ‍िल्‍मों में काम किया है। मोनालि‍सा का असली नाम अंतरा बिस्‍वास है लेकिन परदे और स्टेज पर वह फैंस के बीच मोनालि‍सा के नाम से मशहूर हैं। उनका जन्म 21 नवंबर 1982 में हुआ था और अब तक वह 125 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।