लाइव टीवी

Parul Chauhan Photos: 'बिदाई' की 'रागिनी' पारुल चौहान ने मनाई तीज, पति के साथ शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

Updated Jul 23, 2020 | 19:12 IST

टीवी सीर‍ियल बिदाई से घर घर में लोकप्रिय होने वाली अदाकारा पारुल चौहान ने हरियाली तीज का त्‍यौहार मनाया। इस दौरान पारुल चौहान ने अपनी शादी की ऐसी तस्‍वीरें शेयर कीं जो फैंस ने पहले नहीं देखीं।

Loading ...
Parul Chauhan Photos
मुख्य बातें
  • ब‍िदाई सीरियल से घर घर में फेमस हुई थीं पारुल चौहान
  • 2018 में बॉयफ्रेंड च‍िराग ठक्‍कर से की थी शादी
  • इन द‍िनों सोशल मीडिया पर हैं काफी एक्टिव

Parul Chauhan Photos viral: 23 जुलाई को देशभर में हरियाली तीज का त्‍यौहार मनाया गया। हालांकि कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते इस बार महिलाओं के सामूहिक कार्यक्रम नहीं हुए। सभी ने अपने अपने घरों पर ही तीज मनाई। टीवी सीर‍ियल बिदाई से घर घर में लोकप्रिय होने वाली अदाकारा पारुल चौहान ने हरियाली तीज का त्‍यौहार मनाया। इस दौरान पारुल चौहान ने अपनी शादी की ऐसी तस्‍वीरें शेयर कीं जो फैंस ने पहले नहीं देखीं। 

पारुल चौहान ने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं उनमें वह दुल्‍हन बनी नजर आ रही हैं और उनके पति दूल्‍हा बने नजर आ रहे हैं। एक तस्‍वीर में वह पति की बाहों में हैं और दूसरी तस्‍वीर में पति उनकी मांग में सिंदूर भर रहे हैं। पारुल की इन तस्‍वीरों पर फैंस खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। फैंस दोनों की इस जोड़ी के लिए दुआएं मांग रहे हैं। यह तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

पहली तस्वीर को शेयर करते हुए पारुल ने लिखा- वो एहसास वहीं दूसरी फोटो में उन्होंने लिखा- जीवनसाथी हम दिया और बाती हम। बता दें कि पारुल चौहान ने 'सपना बाबुल का...बिदाई' सीरियल में अहम भूमिका निभाई थी। इस सीरियल में वह रागिनी नाम की लड़की के किरदार में थी। पारूल चौहान ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी नजर आ चुकी हैं। 

2018 में की थी शादी 

बता दें कि चिराग ठक्‍कर को पारुल चौहान ने काफी समय तक डेट किया था और उसके बाद 2018 के दिसंबर महीने में दोनों ने शादी कर ली थी। इन दिनों वो अपने पति के साथ घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।