लाइव टीवी

कनाडा के डॉक्टर को डेट कर रही हैं बिग बॉस 12 कंटेस्टेंट Jasleen Matharu, Anup Jalota ने करवाई मुलाकात

Updated Jun 12, 2020 | 18:43 IST

Jasleen Matharu Boyfriend: जसलीन मथारू कनाडा स्थित एक डॉक्टर के साथ इन दिनों रिलेशनशिप में हैं। जसलीन ने बताया कि अनूप जलोटा ने वीडियो कॉलिंग के जरिए उनकी मुलाकात करवाई है।

Loading ...
Jasleen Matharu
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू कनाडा के एक डॉक्टर को डेट कर रही हैं।
  • जसलीन ने खुद रिलेशनशिप में होने की बात को कन्फर्म किया है।
  • जसलीन ने बताया कि हम दोनों की मुलाकात अनूप जलोटा ने करवाई है।

मुंबई. बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू को आखिरकार अपने सपनों का राजकुमार मिल गया है। जसलीन के बॉयफ्रेंड का नाम अभिनीत गुप्ता है। वह कनाडा में डॉक्टर हैं। उन्होंने खुद प्यार में होने की बात को कन्फर्म किया है।  

Telly Talk India से बातचीत मेंजसलीन मथारू ने कहा है कि अनूप जलोटा ने ही उन्हें अभिनीत से वीडिय कॉल के जरिए मिलवाया है।  पारस छाबड़ा के स्वयंवर शो मुझसे शादी करोगे के बाद दोनों की मुलाकात हुई।  

जसलीन ने कहा कि- मुझसे अनूप जलोटा ने कहा कि कनाडा में एक लड़का रहता है, जो मुझे बेहद पसंद करता है। अनूप जी और अभिनीत के पिता एक दूसरे को पहले से ही जानते हैं।अभी हम वीडियो कॉल के जरिए काफी बातें कर रहे हैं। हम एक दूसरे को जान रहे हैं।

सीख रही हैं खाना बनाना
जसलीन के मुताबिक उनके और अभिनीत के परिवार के बीच बातचीत चल रही है। वह जब इंडिया आएगा तो अनूप जलोटा से भी मिलेगा। इसके अलावा उसे लड्डू बेहद पसंद है। वह उसके लिए जल्द ही लड्डू बनाएगी।

बकौल जसलीन- 'हम जैसे ही इन परिस्थितियों से बाहर निकलेंगे तो वह मुंबई आएंगे और मेरे माता-पिता से मिलेंगे फिर आगे बात होगी। मैं आजकल खाना बनाना सीख रही हूं। खासकर जो अभिनीत को पसंद है वह डिश भी सीख रही हूं।'

सिंदूर और लाल चूड़े में शेयर की थी फोटो 
जसलीन ने पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी। इसमें वो चूड़ा पहने और सिंदूर लगाए हुए हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि लॉकडाउन के बीच जसलीन ने शादी कर ली है।

जसलीन ने बताया, 'मैं गाना 'चुपके से' सुन रही थी और इस गाने ने मुझे शादी की फील दी। मैंने इस गाने पर वो परफॉर्मेंस दी जैसा डांस मैं अपनी शादी की रात करूंगी और इस डांस वीडियो को मैंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। यह केवल वेडिंग फील के लिए था।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।