लाइव टीवी

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Written Updates: सलमान खान को आया गुस्सा, कहा-छोड़ना चाहते थे शो

Updated Oct 27, 2019 | 00:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Written Updates 26 October: बिग बॉस के दिवाली वीकेंड में सलमान खान का गुस्सा घरवालों पर फूटा। सलमान खान ने कहा कि वह इस शो को कई बार छोड़ना चाहते थे। जानिए क्या हुआ आज बिग बॉस में...

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान के टारगेट पर पारस छाबड़ा का ग्रुप था।
  • सलमान ने शो में कहा कि वह ये शो छोड़ना चाहते थे।
  • सलमान खान ने दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की भी घोषणा की।

मुंबई. बिग बॉस 13 का दिवाली वीकेंड काफी धमाकेदार रहा। इस वीकेंड में पहली बार सलमान खान ने हर एक घरवाले की क्लास लगाई। जैसा शो के प्रोमो में दिखाया था आज के एपिसोड में सलमान के टारगेट पर पारस छाबड़ा का ग्रुप था। वहीं, उन्होंने शहनाज के लिए स्टैंड लिया। यही नहीं, इस सीजन के दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के नाम का भी खुलासा हो गया है। 

शो की शुरुआत में सलमान सभी घरवालों ने कहते हैं- आप लोगों ने सभी का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया हैं। यह मेरा 10 वां सीजन है लेकिन मैंने इतनी हिंसा अभी तक नहीं देखी हैं। इसके बाद सलमान सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला से कहते हैं कि वो मानसिक तौर पर मजबूत नहीं हैं। 

सिद्धार्थ से सलमान कहते हैं कि-अपनी इज्जत अपने हाथों में होती है। अगर माहिरा और रश्मि उन्हें उकसा भी रहे हैं तो उस वक्त उन्हें पीछे हट जाना चाहिए। सलमान के मुताबिक अगर सिद्धार्थ मानसिक रूप से मजबूत हो जाएंगे तो उन्हें कोई नहीं हरा सकता है। 

सलमान कहते हैं- छोड़ना चाहते थे शो 
सलमान इसके बाद पारस और असीम की लड़ाई पर आते हैं। सलमान खान कहते हैं कि- पारस मेरे लिए भी कहता है कि सलमान सर का ज्यादा चिक चिक हो रहा है। मैं खुद ये शो छोड़ना चाहता था, लेकिन मैं जानता हूं कि तुम लोगों को केवल मैं ही हैंडल करत सकता हूं।  

सलमान कहते हैं कि पारस पहले दिन से ही असीम को टारगेट कर रहे हैं। सलमान फिर असीम से कहते हैं कि घर के अंदर जो वह चीजें तोड़ रहे हैं क्या वह अपने घर से लाए थे।  सलमान इसके बाद शैफाली से शहनाज के कैरेक्टर को लेकर किए गए कमेंट पर जवाब मांगते हैं। 

सिद्धार्थ डे पर चिल्लाते हैं सलमान खान
सलमान शैफाली से कहते हैं कि एक लड़की होकर वह दूसरी लड़की के चरित्र पर कैसे कमेंट कर सकती हैं। क्या वह शहनाज को कैरेक्टर सर्टिफिकेट देंगी कि वह गंध है? शैफाली के बाद सलमान सिद्धार्थ डे पर आते हैं। 

सलमान सिद्धार्थ पर जोर-जोर से चिल्लाते हैं। सिद्धार्थ डे ने शहनाज को कहा कि तू थूकी हुई है। तुझे वहां से थूका है तो तू यहां पर आई है। सिद्धार्थ अपनी सफाई देते हैं तो सलमान कहते हैं- तुम्हें खुद को डिफेंड भी नहीं करना चाहिए। 

इस हफ्ते कोई नहीं होगा घर से बेघर 
शो के होस्ट सलमान खान ने घोषणा की कि अगले हफ्ते सीजन का पहला फिनाले होगा। इसमें आधे घरवाले घर से बेघर हो जाएंगे। वहीं, आधे घर में ही रहेंगे। इसके अलावा कुछ नए घरवालों की एंट्री होगी।

दो नाम का खुलासा हो गया है। पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं- यूट्यूबर विकास पाटिल। विकास संजय दत्त के अवतार में शो में एंट्री लेते हैं। इसके बाद सलमान दूसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट और राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला को बुलाते हैं। तीसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।