लाइव टीवी

Bigg Boss 13 28 October Preview: घर में लगेगी अदालत, आमने-सामने होंगे रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला

Updated Oct 28, 2019 | 12:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 28 October Preview: बिग बॉस 13 में आज अदालत लगने वाली है। इस अदालत में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का आमना-सामना होगा। वहीं, खाने पर असीम और रश्मि की लड़ाई होने वाली हैं।

Loading ...
Siddharth Shukla And Rashmi Desai
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में घर में अदालत बैठेगी।
  • इस अदालत की स्पेशल जज कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान होंगी।
  • आज असीम रियाज खाने को लेकर रश्मि देसाई से बहस करेंगे।

मुंबई.बिग बॉस सीजन 13 का इस हफ्ते पहला फिनाले होने जा रहा है। सलमान खान ने साफ कर दिया है कि इस हफ्ते  के बाद आधा घर खाली हो जाएगा। वहीं, पिछले हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं हुआ है।   

बिग बॉस के आज के एपिसोड में घर में अदालत बैठेगी। इस अदालत की स्पेशल जज कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान होंगी। अदालत में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का आमना- सामना होगा। 

जज फराह खान कहती हैं कि कट्टर दोस्तो हो तभी इतनी कट्टर दुश्मनी हो सकती है। मुझे आप दोनों का रिलेशनशिप जानना है। इसके बाद रश्मि किसी बात पर गुस्सा हो जाती हैं। वह फराह खान के सामने रखी चीज को फेंक देती है। 

खाने पर असीम और रश्मि के बीच बहस  
पारस और सिद्धार्थ के ग्रुप में तीसरे हफ्ते भी टकरार जारी है। प्रोमो के मुताबिक आज असीम रियाज खाने को लेकर रश्मि देसाई से बहस करेंगे। असीम कहते हैं कि पिछले तीन हफ्ते से मेरा पेट खराब है लेकिन, मैं फिर भी समझौता कर रहा हूं। 

रश्मि कहती हैं कि सिद्धार्थ सब्जियां अच्छे से नहीं काटता है। रश्मि असीम से साफ कहती हैं कि मैं नौकरानी नहीं हूं। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते सलमान खान ने पारस छाबड़ा से कहा था कि आप लगातार असीम को टारगेट कर रहे हैं। 

 


इस हफ्ते खुली रहेगी वोटिंग लाइन्स 
वीकेंड को घर से कोई भी बेघर नहीं हुआ। हालांकि, वोटिंग लाइन्स चालू रहेगी। अगल हफ्ते तक आधा घर खाली हो जाएगा। इन आधे घरवालों की जगह नए घरवाले लेंगे। सलमान खान ने तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री- विकास पाटिल, खेसारी लाल यादव और तहसीन पूनावाला की घोषणा कर दी है। 

बिग बॉस के दिवाली वीकेंड में तीसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट खेसारी लाल यादव ने एंट्री ली। खेसारी लाल यादव ने इस दौरान सलमान खान से भोजपुरी डायलॉग्स भी बुलवाए। खेसारी ने कहा कि वह घर में कृष्ण बनकर जाएंगे। वो घरवालों को पहले समझाएंगे। अगर नहीं माने तो चक्र भी चला देंगे।     
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।