लाइव टीवी

Bigg Boss 13: फैन्स को सरप्राइज देने वाले हैं असीम रियाज-हिमांशी खुराना, हाथ लगा ये ऑफर

Updated Mar 02, 2020 | 20:08 IST

Bigg Boss 13 Himanshi Khurana Asim Riaz: बिग बॉस के कपल हिमांशी खुराना और असीम रियाज जल्द ही अपने फैंस को सरप्राइज देने वाले हैं। असीम रियाज के हाथ में ये बड़ा ऑफर लग गया है।

Loading ...
Himanshi Khurana, Asim Riaz
मुख्य बातें
  • हिमांशी खुराना और असीम रियाज एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं।
  • असीम रियाज जल्द ही जैक्लीन फर्नांडिज के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं।
  • असीम रियाज ने जैकलीन फर्नांडिज  के साथ गाने की शूटिंग शुरू कर दी है।

मुंबई. बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट असीम रियाज को एक के बाद एक ऑफर हाथ लग रहे हैं। असीम रियाज जल्द ही जैक्लीन फर्नांडिज के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अब बिग बॉस के लव बर्ड्स हिमांशी खुराना और असीम रियाज एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं।

हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर इस म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया है। इस गाने को नेहा कक्कड़ अपनी आवाज देंगी। ये गाना 18 मार्च 2020 को रिलीज होगा। पोस्टर के साथ हिमांशी ने लिखा- 'कुछ बहुत ही स्पेशल जल्द ही आने वाला है।'

असीम रियाज के भाई उमर रियाज ने पिछले दिनों हिमांशी खुराना के साथ भाई के रिलेशनशिप को कनफर्म किया है। उमर रियाज ने ये भी कहा है कि अगर हिमांशी और असीम रियाज शादी भी करना चाहते हैं तो उन्हें इससे बिल्कुल भी एतराज नहीं है। 

जैकलीन फर्नांडिज के साथ शुरू की शूटिंग 
असीम रियाज ने जैकलीन फर्नांडिज  के साथ गाने की शूटिंग शुरू कर दी है। असीम ने अपने वैनिटी वैन से इंस्टाग्राम पर दो स्टोरीज शेयर की है। इन वीडियोज में दोनों गाने की शूटिंग के लिए तैयार हो रहे हैं। 

वीडियो में असीम रियाज व्हाइट शर्ट और टाई में नजर आ रहे हैं। वहीं, जैकलीन फर्नांडिज पिंक कलर की लहंगा चोली में नजर आ रही हैं।असीम रियाज ने बताया कि ये गाना अमिताभ बच्चन के पॉपुलर गाने मेरे अंगने का रिमिक्स वर्जन होगा। ये होली की थीम पर आधारित होगा।   

पारस छाबड़ा -माहिरा शर्मा का भी आएगा म्यूजिक वीडियो
पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का नया गाना बारिश भी जल्द ही आने वाला है। पारस छाबड़ा ने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो शेयर की है। इस गाने को नेहा कक्कड़ के भाई सोनू कक्कड़ और निखिल डिसूजा गाने वाले हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक रोमांटिक ट्रैक होगा। पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की एक फोटो वायरल हुई थी। माहिरा व्हाइट वेडिंग गाउन में नजर आ रही हैं। वहीं, पारस थ्री पीस ब्लैक सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।