लाइव टीवी

Bigg Boss 13: बेटे को कायर कहने पर भड़के असीम रियाज के पिता, सिद्धार्थ शुक्ला के फैन को दिया जवाब

Updated Jan 27, 2020 | 18:12 IST

Bigg Boss 13 Asim Riaz Father: असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई का असर उनके घरवालों पर भी पड़ रहा है। सिद्धार्थ के फैन्स अब असीम के पिता को ट्रोल कर रहे हैं। असीम के पिता ने करारा जवाब दिया है।

Loading ...
Asim Riaz And Siddharth Shukla
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की लड़ाई घर से बाहर पहुंच गई है।
  • सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स असीम रियाज के पिता को ट्रोल कर रहे हैं।
  • असीम रियाज के पिता ने इन ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

मुंबई. बिग बॉस 13 में दोस्त से दुशमन बने सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की लड़ाई में अब घरवाले भी शामिल हो गए हैं। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स असीम रियाज के पिता को ट्रोल कर रहे थे। असीम के पिता ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।   

असीम रियाज के पिता को सोशल मीडिया पर एक ट्रोलर ने लिखा- आपका बेटा कायर है। उसने क्यों सलमान खान की बात नहीं मानी और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ने का मौका क्यों खो दिया, जब बिग बॉस और सलमान ने उन्हें लड़ने के लिए कहा था। सिद्धार्थ शुक्ला हिम्मतवाला है और आपका बेटा कायर। 
 
असीम रियाज के पिता रियाज अहम चौधरी ने जवाब दिया- 'सलमान खान ये देखना चाहते थे कि कौन लड़ने के लिए उतावला है, सिद्धार्थ अपने घमंड में चूर लड़ने के लिए खड़ा हो गया। वहीं, असीम रियाज ने कहा कि मैं लड़ना नहीं चाहता क्योंकि ये बिग बॉस के नियमों के खिलाफ होगा।'

कोएना मित्रा ने किया सपोर्ट 
असीम रियाज को इसी सीजन की कंटेस्टेंट कोएना मित्रा का भी सपोर्ट मिला है। कोएना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें असीम रियाज और घरवालों की लड़ाई को दिखाया गया है। कोएना ने लिखा-'मैं असीम रियाज को बधाई देती हूं। आप सफल हुए, आपने एक सुपरमैन को बड़ा किया है।'

कोएना लगातार सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ लिख रही हैं। इससे पहले कोएना ने मेकर्स पर आरोप लगाया कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के पक्ष में हैं। कोएना ने एक वीडियो रीट्वीट किया और लिखा- और कितना गिरोगे? 
 

क्या कहा था सलमान खान ने
वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला से कहा था कि- 'आप एक दूसरे पर जहर उगल रहे हो। सिद्धार्थ और असीम का 17 हफ्ते से बाहर मिल, बाहर मिल चल रहा है। मैं दोनों को घर से बाहर निकाल रहा हूं।' 

बकौल सलमान खान- ' इस घर के अंदर लड़ाई झगड़ा नहीं हो सकता। ऐसे में मैं घर का दरवाजा खोल देता हूं। आप एक दूसरे को मारो और इसके बाद घर के अंदर वापस आ जाओ, अगर आप इस हालत में रहे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।