लाइव टीवी

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना की कार पर हुआ हमला, लिखा- 'तुम मुझे रोक नहीं सकते'

Updated Jul 05, 2020 | 18:54 IST

Bigg Boss 13 Himanshi Khurana Car: बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना की कार पर हमला किया गया है। हिमांशी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर खुद इसकी जानकारी दी है।

Loading ...
Himanshi Khurana
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना के कार पर हमला हुआ है।
  • हिमांशी ने सोशल मीडिया पर खुद इस हादसे के बारे में बताया।
  • हिमांशी खुराना ने कहा कि तुम मुझे डरा नहीं सकते हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने काम शुरू कर दिया है। काम पर लौटते ही हिमांशी के साथ बड़ा हादसा टल गया है। हिमांशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में बताया कि उनकी कार पर हमला किया गया है।

हिमांशी खुराना ने पंजाबी में लिखा- 'पिछली रात मेरी गाड़ी के टायर पर हमला किया गया था। मैं चंडीगढ़ के पास शूटिंग कर रही थीं। तुमने क्या सोचा है मुझे डरा दोगे। तुम्हारी ये छोटी चीजें मुझे काम करने से रोक नहीं सकती है।'

हिमांशी आगे लिखती हैं- 'तुम न ही मुझे डरा सकते हो। अगली बार बेहतर कोशिश करना।' हिमांशी ने अपनी पोस्ट में ये साफ नहीं किया है कि ये हमला किसने किया है। हालांकि, हिमांशी के फैंस उनकी सलामती के बारे में पूछ रहे हैं। 

सदमे में थीं हिमांशी खुराना
हिमांशी खुराना ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद हिमांशी खुराना को गहरा सदमा लगा था। हिमांशी ने बताया कि उनका ब्लड प्रेशर लो हो गया था। 

हिमांशी के मुताबिक- 'रविवार 14 जून को मैं सो रही थीं। तभी मुझे मेरे मैनेजर ने सुशांत की मौत की खबर दी थी। ये सुनते ही कुछ वक्त के लिए मैं सन्न रह गईं। मेरी तबीयत बिगड़ने लगी। मेरा ब्लड प्रेशर लो हो गया था।' 

रिलीज हुआ था गाना तमाशा 
हिमांशी खुराना का नया गाना तमाशा रिलीज हो गया है। इस गाने में हिमांशी के साथ रोनी सिंह नजर आ रहे हैं। हिमांशी और रोनी इस गाने में पति और पत्नी के रोल में नजर आ रहे हैं। गाने में एक्स्ट्रा मेरेटियल अफेयर को दिखाया गया है। 

तमाशा गाने को खबर लिखे जाने तक 35 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को मार्शल सहगल ने अपनी आवाज दी है। वहीं, इस गाने के बोल और म्यूजिक भी मार्शल सहगल ने ही दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।