लाइव टीवी

bigg boss 13 में बदला खेसारी लाल यादव का लुक तो हिमांशी खुराना ने मारी सीटी, घरवाली को लेकर दिखे परेशान

Updated Nov 21, 2019 | 13:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

bigg boss 13: टीवी का चर्चित शो बिग बॉस 13 में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव एक नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं। उनके इस लुक को देखने के बाद घरवालों ने उन्हें खूब परेशान किया है।

Loading ...
bigg boss 13 के घर में खेसारी लाल यादव
मुख्य बातें
  • भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव बिग बॉस के घर में काफी हॉट अंदाज में नजर आए।
  • हाल ही में शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें हिमांशी, खेसारी को देखकर सीटी बजाती हैं।
  • शो में खेसारी अपनी घरवाली को लेकर परेशान दिखे।

बिग बॉस के घर में कभी मस्ती तो कभी कंटेस्टेंट के बीच तकरार देखने को मिलती है। बता दें कि बीते दिनों शो में खेसारी लाल यादव को घरवालों ने खूब परेशान किया। भोजपुरी एक्टर शो में अपने बदले हुए लुक में दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद पंजाबी मॉडल हिमांशी खुराना उन्हें छेड़ती हुई नजर आईं। इसके साथ ही उन्होंने सीटी भी बजाई। ऐसा करते देख घरवालों ने छेड़ना शुरू कर दिया। जिसके बाद एक्टर ने कहा कि ऐसा मत करिए मेरी मेहरारू बहुत टाइट दिमाग की है।

खेसारी लाल यादव ने हाल ही में बिग बॉस के घर में अपना लुक बदला है। जिसके बाद लड़कियों ने सीटी बजाना शुरू कर दिया। बता दें कि घर वालों ने उनका नया नाम खेसु रख दिया। तभी हिमांशी वहां आती हैं और सीटी बजाने लगती हैं। ऐसा करते देख खेसारी कहते हैं कि तुम्हें नहीं पता कि मेरी पत्नी कितनी टाइट दिमाग की है। मैं जानता हूं क्योंकि मैं झेलता हूं।

इस पर सिद्धार्थ उनसे कहते हैं कि तुम नेशनल टीवी पर ये बोल रहे हो कि तुम अपनी बीवी को झेलते हो। जिसपर खेसारी बात को पलटते हुए कहते हैं कि उसे नहीं उसकी बातों को झेलता हूं।

इसके बाद सिद्धार्थ और भाउ कैमरे के सामने कहते हैं कि चंदा(खेसारी लाल यादव की पत्नी) देखिए ये बिग बॉस के घर में आने के बाद दूसरी लड़कियों को चांस मारना शुरू कर दिया है। ऐसा करते देख खेसारी हाथ जोड़ लेते हैं और कहते हैं कि तुम गांव में ही हो ना यहां मत आना। इस भर भाऊ कहते हैं कि आपको यहां इसलिए नहीं आने देना चाहते हैं कि ताकी ये यहां दूसरे लड़कियों के साथ घूम सकें।

इस पर खेसारी हाथ जोड़ते हुए कहते हैं कि तुम मेरी जान हो, मैं माफी मांगता हूं, ऐसा कुछ नहीं है। बता दें कि साल 2006 में खेसारी लाल यादव ने चंदा से शादी की थी। चंदा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। वहीं दोनों के दो बच्चे भी हैं। खेसारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर की है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।