लाइव टीवी

Bigg Boss 13: लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं पारस छाबड़ा, हटाना चाहते हैं आकांक्षी पुरी के नाम का टैटू

Updated Jun 04, 2020 | 15:34 IST

Paras Chabra Akansha Puri: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी की सभी यादों को खत्म करना चाहते हैं। पारस ने आकांक्षा के नाम का टैटू गुदवाया था, जिसे वह जल्द ही हट रहे हैं।

Loading ...
Akansha Puri, Paras Chabra
मुख्य बातें
  • पारस छाबड़ा का अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप हो गया है।
  • पारस जल्द ही आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू हटवाना चाहते हैं।
  • पारस फिलहाल लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा का गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप हो गया है। ब्रेकअप के बाद जहां आकांक्षा ने अपना टैटू का डिजाइन बदल दिया था। वहीं, पारस ने अभी भी हाथ पर एक्स के नाम का टैटू रखा है। अब लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में पारस छाबड़ा ने बताया कि वह 'बिग बॉस 13' खत्म होते ही टैटू हटवाना चाहते थे। हालांकि, इसके बाद वह अपने अगले शो मुझसे शादी करोगे में व्यस्त हो गए थे। ये शो खत्म भी नहीं हुआ और लॉकडाउन घोषित हो गया।

पारस कहते हैं कि- 'अब मेरा ब्रेकअप हो गया है  ऐसे में आकांक्षा के नाम का टैटू रखने का कोई मतलब नहीं है। मैंने तो 'बिग बॉस 13' से बाहर आने के तुरंत बाद ही इसे हटवाने का फैसला किया था। हालांकि, मुझसे शादी करोगे के कारण मैं घर में ही था। इस कारण इसे हटा नहीं पाया। लॉकडाउन खुलते ही इसे हटा दूंगा।'

आकांक्षा ने लिखवाया- BEING ME
आकांक्षा पुरी पारस से रिश्ते को पीछे छोड़ आगे बढ़ गईं हैं। उन्होंने अपने हाथ से पारस का नाम हटाकर BEING ME लिखवाया था। सोशल मीडया पर नए टैटू की तस्वीरों को शेयर करने के अलावा आकांक्षा पुरी ने कई और भी तस्वीरें शेयर की थी।

पारस छाबड़ा एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने वॉट्सऐप पर 506 कॉन्टेक्ट को ब्लॉक कर दिया है। इसमें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी भी शामिल हैं। पारस ने कहा स्पीड डायल लिस्ट में सबसे पहले मेरी मम्मी का नंबर है, इसके बाद मेरे मैनेजर का नंबर है। आखिर में माहिरा शर्मा का नंबर है। 

बिग बॉस में कही थी ये बात
पारस छाबड़ा ने बिग बॉस के एक एपिसोड में अरहान खान को अपने टैटू के बारे में बता रहे थे। पारस ने कहा- 'उसने मेरे नाम का टैटू बनवाया और फिर मुझसे कहा कि मैं अपना प्यार साबित करने के लिए क्या कर सकता हूं? इसके बाद मैंने उसके नाम का टैटू बनवाया।'  

आकांक्षा ने इसके बाद एक वेबसाइट से बातचीत में कहा- 'पारस ने मुझे मेरे नाम का टैटू बनवाकर सरप्राइज दिया था। मैंने कभी उसके साथ जबरदस्ती नहीं की थी। अब पानी सिर से ऊपर जा चुका है। पारस ने मेरी बेइज्जती की है। उसे बाहर निकलकर सॉरी कहना होगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।