लाइव टीवी

Bigg Boss: पारस छाबड़ा से पहले आकांक्षा पुरी ने हटवाया उनके नाम का टैटू, ब्रेकअप के बाद हाथ पर लिखवाया ये

Updated Feb 29, 2020 | 17:53 IST

Bigg Boss 13 Contestant: पारस छाबड़ा और टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी का ब्रेकअप हो चुका है। ब्रेकअप के बाद दोनों लगातार चर्चा में हैं। वहीं हाल ही में आकंक्षा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है।

Loading ...
Paras Chhabra and Akanksha Puri
मुख्य बातें
  • हाल ही में पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकंक्षा पुरी ने उनके नाम का टैटू हटवा दिया है।
  • पारस छाबड़ा और आकंक्षा पुरी का ब्रेकअप हो चुका है।
  • पारस इन दिनों रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में बिजी चल रहे हैं।

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी एक बार फिर से चर्चा में हैं। हाल ही में आकांक्षा ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में वो एक नए टैटू के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि जब पारस और आकांक्षा रिश्ते में थे, तो दोनों ने एक दूसरे के नाम का टैटू बनवाया था। लेकिन हाल ही में आकंक्षा ने पारस के नाम के टैटू को अपने हाथ से हटवा दिया है।

बिग बॉस के घर में माहिरा शर्मा से दोस्ती होने के बाद पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पुरी के साथ ब्रेकअप का ऐलान कर दिया था। वहीं बिग बॉस से बाहर आने के बाद पारस छाबड़ा ने आकांक्षा के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि अब सब खत्म हो गया और वो जल्द उनके नाम का टैटू भी हटवा देंगे। लेकिन पारस से पहले आकांक्षा ने उनके नाम टैटू हटवा दिया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

सामने आई तस्वीरों में देख सकते हैं कि पहले जिस जगह पर पारस का नाम लिखा गया था, वहां अब आंकक्षा ने BEING ME लिखवाया है। नए टैटू की तस्वीरों को शेयर करने के अलावा आकांक्षा ने कई और भी तस्वीरें शेयर की है।

इन तस्वीरों में वो अपने नए टैटू के साथ नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने सिंगर मीका सिंह के साथ भी कुछ तस्वीरें शेयर की है। बता दें कि मीका सिंह के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-आप अच्छे से जानते हैं कि रिश्तों को कैसे महत्व दिया जाए। मुझे खुशी है कि मैंने आपको गर्व महसूस कराया। वहीं दूसरे तस्वीर में लिखा- कुछ रिश्ते समय के साथ और भी मजबूत हो जाते हैं। इसके अलावा उन्होंने मीका सिंह के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर भी शेयर की है।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया-हम इतने अलग दिखते थे। वहीं बात करें पारस की तो वो इस वक्त एक नए रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ रहे हैं। वहीं आकांक्षा की इन तस्वीरों से साफ है कि एक्ट्रेस अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।