लाइव टीवी

इस रियलिटी शो में दिखेंगे बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट, सिद्धार्थ-शहनाज, पारस-माहिरा और आसिम-हिमांशी को मिला ऑफर!

Updated Apr 13, 2020 | 13:04 IST

Nach Baliye 10 Approached Bigg Boss 13 Contestants: खबर है कि पारस-माहिरा, हिमांशी-आसिम और शहनाज-सिद्धार्थ को एकसाथ एक नए रियलिटी शो का ऑफर मिला है। इसमें ये बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट साथ आ सकते हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 सीजन में आए कंटेस्टेंट्स को खूब पॉपुलैरिटी मिली।
  • सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस-13 की ट्रॉफी और 40 लाख रुपए जीते गए।
  • साथ ही आसिम, पारस, हिमांशी, शहनाज और माहिरा को बिग बॉस से खूब फेम मिला। 

बिग बॉस-13 अब तक की हिस्ट्री का सबसे शानदार सीजन रहा है। इस सीजन में आए कंटेस्टेंट्स को खूब पॉपुलैरिटी मिली। भले ही सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस-13 की ट्रॉफी और 40 लाख रुपए जीते गए, लेकिन बाकी कंटेस्टेंट्स ने फैन फॉलोविंग के मामले में उन्हें बराबरी की टक्कर दी। आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, हिमांशी खुराना, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा को बिग बॉस ने खूब फेम दिलाया। 
यही वजह रही है कि बिग बॉस-13 खत्म होने के पहले ही शहनाज गिल और पारस छाबड़ा को वेडिंग बेस्ड रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे भी मिल गया। यही नहीं, सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल से लेकर आसिम रियाज-हिमांशी खुराना और पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा का म्यूजिक वीडियो भी आ चुका है। ये तीनों ही जोड़ियां बिग बॉस-13 में खूब पॉपुलर हुईं। बिग बॉस के बाद इनकी फैन फॉलोविंग में इतना इजाफा हुआ कि तीनों पेयर के म्यूजिक वीडियोज भी खूब हिट रहे। 


अब खबर है कि पारस-माहिरा, हिमांशी-आसिम और शहनाज-सिद्धार्थ को एकसाथ एक नए रियलिटी शो का ऑफर मिला है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक बिग बॉस-13 फेम शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला, माहिरा शर्मा-पारस छाबड़ा, हिमांशी खुराना-आसिम रियाज को नच बलिए के अगले सीजन में आने का ऑफर मिला है। हालांकि अभीतक इस पर चैनल और स्टार्स की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। 

आपको बताते चलें नच बलिए एक फेमस डांस रियलिटी शो हैं। इसमें अबतक कई फेसम सेलिब्रिटी कपल हिस्सा ले चुके हैं। ऐसे में अगर पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा, सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल और आसिम रियाज-हिमांशी खुराना हिस्सा लेते हैं तो जाहिर है ये उनके फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी होने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।