लाइव टीवी

Bigg Boss 13: रश्मि-देवोलीना की एंट्री से चौंक गए घरवाले, सिद्धार्थ-आरती की दोस्ती में आई दरार

Updated Nov 08, 2019 | 00:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Day 39 Episode Highlights: बिग बॉस-13 में रश्मि और देवोलीना भट्टाचार्जी वापस आ गई हैं जिन्हें देखकर सिद्धार्थ शुक्ला शॉक्ड रह गए। वहीं माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल ने गले लगकर स्वागत किया। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बिग बॉस 13।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती में खटास आ चुकी है।
  • शहनाज पहले ही उनसे नाराज थीं वहीं टास्क के दौरान दोनों में और अनबन हो गई।
  • शहनाज बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ की गलतियों पर भी बात करती नजर आईं।

बिग बॉस-13 का 39 वां दिन बहुत ही धमाकेदार रहा। गुरुवार को घर में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री हुईं। ये वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि पिछले हफ्ते शो से बाहर हुईं रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी रहीं। घर में एकबार फिर से रश्मि और देवोलीना भट्टाचार्जी वापस आ गई हैं जिन्हें देखकर सिद्धार्थ शुक्ला शॉक्ड रह गए। वहीं रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी का माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल ने गले लगकर स्वागत किया। 
बिग बॉस में कैप्टन बनीं आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला में भी दूरियां आ गई हैं। अब दोनों का आपस में एक-दूसरे पर यकीन कर हो रहा है। हालांकि अनबन के बाद भी आरती एक बार सिद्धार्थ के पास बात करने गई। लेकिन सिद्धार्थ ने आरती को कहा कि उन्होंने एक मुखोटा पहना हुआ था पहले तो कि उतर गया। इस बात पर आरती नाराज हो गईं और वो कहती दिखीं कि फिर मुझे जैसे इंसान से कभी बात ही ना करें जो मुखोटा पहनता है।
रश्मि देसाई के घर में आते की एकबार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी लड़ाई देखने को मिलने वाली है। दोनों कि किचन एरिया ड्यूटा है ऐसे में ये एक-दूसरे के साथ जमकर ऊंची आवाज में बात करते और झगड़ते दिखेंगे। 

बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को गोदाम गुड्स कलेक्शन का टास्क दिया था। ये टास्क पारस छाबड़ा और असीम रियाज की टीम में हुआ। टास्क के दौरान ना सिर्फ खूब झगड़े हुए बल्कि धक्का-मुक्की भी खूब देखने को मिली। हालांकि पारस छाबड़ा की टीम को हराकर असीम की टीम टास्क की विजेता बनी।

शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती में आई खटास
बिग बॉस-13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती में खटास आ चुकी है। जहां पहले ही शहनाज उनसे नाराज थीं वहीं घर में टास्क के दौरान दोनों में और अनबन हो गई। यही नहीं, शहनाज अब सिद्धार्थ की गलतियों पर भी बात कर रही हैं। साथ ही वो बिग बॉस में कहती दिखीं कि अब उन्हें सिद्धार्थ की गलतियां नजर आ रही हैं जो कि दोस्ती के दौरान वो नहीं देख सकीं। 

बिग बॉस के घर में हिन्दूस्तानी भाऊ का लाफ्टर चैलेंज भी खूब देखने को मिला। घर के अंदर बात-बात पर जोक्स सुनाकर हिन्दुस्तानी भाऊ सबको गुदगुताते नजर आए। हालांकि शहनाज गिल के साथ उनकी तू-तू, मैं-मैं भी देखने को मिली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।