लाइव टीवी

Bigg Boss 13: बिग बॉस के दर्शकों के ल‍िए बुरी खबर, इस वजह से शो बीच में छोड़ सकती हैं देवोलीना भट्टाचार्जी!

Updated Nov 27, 2019 | 15:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13, Devoleena Bhattacharjee News: टीवी का सबसे व‍िवादित रियलिटी शो के लाखों दर्शक हैं। इन सभी दर्शकों के लिए बुरी खबर है। शो की शान देवोलीना भट्टाचार्जी बीच में ही शो छोड़ सकती हैं।

Loading ...
Devoleena Bhattacharjee

Bigg Boss 13, Devoleena Bhattacharjee News: टीवी का सबसे व‍िवादित रियलिटी शो के लाखों दर्शक हैं। शो इन दिनों दर्शकों को अपनी तरफ रिझा रहा है और जबरदस्‍त लोकप्रियता बटोर रहा है। टीआरपी की लिस्‍ट में भी सलमान खान का शो बिग बॉस टॉप 10 में बना हुआ है। हालांकि बिग बॉस के दर्शकों के लिए बुरी खबर आ रही है। 

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, इस शो की शान अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी बीच में ही शो छोड़ सकती हैं। देवोलीना टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं और उनकी अलग फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर उनके लाखों चाहने वाले हैं। अगर देवोलीना भट्टाचार्जी शो से जाती हैं तो उन सभी फैंस को निराशा होगी। 

आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी पीठ में चोट की वजह से छोड़ से बाहर जा सकती हैं। देवोलीना शो में चोट के साथ काम कर रही हैं, लेकिन उनके डॉक्‍टर्स ने उन्‍हें तुरंत आराम करने की सलाह दी है। देवोलीना के डॉक्‍टर से बिग बॉस की टीम ने भी बात की है।

टीम ने कहा है कि देवोलीना शो में कुछ एक्टिविटीज में शामिल थी, लेकिन अब उनकी चोट ठीक है। अगर कुछ दिक्‍कत होगी तो वह डॉक्‍टर की सलाह लेंगे। टीम ने डाक्‍टर को आश्‍वस्‍त किया है कि देवोलीना अब ठीक हैं लेकिन अगर परेशानी बढ़ी तो जाहिर सी बात है देवोलीना को शो से ब्रेक लेना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।