लाइव टीवी

Bigg Boss 13 के दो साल बाद चमकी Mahira Sharma की किस्मत, जल्द करेंगी अपना फिल्म डेब्यू

Updated Mar 04, 2022 | 17:29 IST

Bigg Boss 13 Fame Mahira Sharma Film Debut: माहिरा शर्मा को बिग बॉग 13 की वजह से पहचान मिली। इस सीजन के बाद वह कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आईं। लेकिन अदाकारा अब जल्द ही अपना फिल्म डेब्यू करने वाली हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Mahira Sharma
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 के दो साल बाद चमकी माहिरा शर्मा की किस्मत। 
  • बिग बॉस के बाद म्यूजिक वीडियोज में आ रही थीं नजर। 
  • एक्ट्रेस की झोली में आई फिल्म, जल्द करेंगी अपना डेब्यू। 

Bigg Boss 13 Fame Mahira Sharma Punjabi Film Debut: सलमान खान के पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में माहिरा शर्मा को देखा गया था। इस रियलिटी शो की वजह से माहिरा को असली पहचान मिली थी। इस शो के दौरान माहिरा शर्मा को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला था। लोग उनके जबरदस्त गेम की वजह से बहुत प्रभावित थे। जैसे ही बिग बॉस का यह सीजन खत्म हुआ वैसे ही माहिरा शर्मा को कई म्यूजिक वीडियोज में देखा गया। इन म्यूजिक वीडियोज में अदाकारा को बहुत पसंद किया गया था। उनके बेहतरीन अभिनय की वजह से लोग उन्हें फिल्मों में भी देखना चाहता थे। अब लोगों का यह सपना सच होने वाला है क्योंकि अदाकारा जल्द ही अपना फिल्म डेब्यू करने वाली हैं। 

माहिरा शर्मा जल्द करेंगी अपना फिल्म डेब्यू 

कुछ दिन पहले माहिरा शर्मा ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया था। उन्होंने यह पोस्ट साझा करने के साथ लिखा था कि 'यह समय नया पाठ शुरू करने का है' अदाकारा के इस पोस्ट की वजह से लोग बहुत कंफ्यूज हो गए थे। अब यह खबर आ रही है कि माहिरा शर्मा जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली हैं क्योंकि वह अपना पंजाबी फिल्म डेब्यू करने वाली हैं। एक सूत्र ने यह जानकारी दी है कि माहिरा शर्मा को जल्द ही पॉलीवुड इंडस्ट्री में देखा जाएगा। माहिरा की इस फिल्म की शूटिंग लंदन में की जाएगी। लंदन के साथ यूके के और भी हिस्सों में इसकी शूटिंग होगी। यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होने वाली है और माहिरा के अपॉजिट किसी जाने-माने पंजाबी सेलेब को कास्ट किया जाएगा। 

Also Read: करण कुंद्रा को क्यों 'रूला देती है' तेजस्वी प्रकाश, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Also Read: करण कुंद्रा ने नए रियलिटी शो के लिए एकता कपूर से मिलाया हाथ, कंगना रनौत की जेल में ली ग्रैंड एंट्री

जब टीवी सीरियल नागिन 6 की बात चल रही थी, तब यह कहा जा रहा था कि माहिरा इस टीवी सीरियल में कास्ट की जाएंगी। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। माहिरा कुंडली भाग्य और बेपनाह प्यार समेत कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकि हैं। एक इंटरव्यू के दौरान माहिरा शर्मा ने यह कहा था कि वह फिल्म में भी काम करना चाहती हैं। खबरों के अनुसार, वह फिलहाल पारस छाबरा को डेट कर रही हैं जो उनके साथ बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।