लाइव टीवी

Bigg Boss 13 First Week: पहले हफ्ते बाद ये हैं घर के हीरो और विलेन, जानिए हर कंटेस्टेंट का रिपोर्ट कार्ड

Updated Oct 07, 2019 | 09:00 IST | Shivam Pandey

Bigg Boss 13 Week One: बिग बॉस का पहला हफ्ता खत्म हो गया है। कंटेस्टेंट्स ने भी धीरे-धीरे अपना गेम खेलना शुरू कर दिया है। जानिए पहले हफ्ते के बाद कौन कंटेस्टेंट है लंबी रेस का घोड़ा और कौन कमजोर कड़ी...

Loading ...
Bigg Boss 13
मुख्य बातें
  • ग्रैंड प्रीमियर में ही शो के होस्ट सलमान खान ने बताया था कि ये सीजन काफी तेज चलेगा।
  • 13वें सीजन के पहले हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं हुआ है।
  • पहले हफ्ते में कंटेस्टेंट्स ने अपने-अपने पत्ते खोलने शुरू कर दिए हैं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 का पहला हफ्ता बीत गया है। सितारों से सजे इस सीजन के पहले हफ्ते में घर के अंदर काफी नोंक-झोंक, नए ग्रुप्स के बीच कंटेस्टेंट्स ने अपने-अपने पत्ते खोलने शुरू कर दिए हैं। ग्रैंड प्रीमियर में ही शो के होस्ट सलमान खान ने बताया था कि ये सीजन काफी तेज चलेगा। वहीं, चार हफ्ते के बाद होने वाले पहले फिनाले में पहुंचने के लिए हर कंटेस्टेंट को कनेक्शन बनाना होगा। 

13वें सीजन के पहले हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं हुआ है। पहले हफ्ते देवोलीना, शैफाली बग्गा, रश्मि देसाई  और कोएना मित्रा नोमिनेटेड थे। इनमें से पहले हफ्ते कोएना मित्रा सबसे मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरी। 

कोएना मित्रा की लीडरशिप और सही जगह सही स्टैंड लेने की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। चाहे राशनिंग का मामला हो या सिद्धार्थ डे के खिलाफ स्टैंड। कोएना मित्रा ने साबित कर दिया कि वह इस शो में लंबी रेस का घोड़ा हो सकती है। 

शैफाली बग्गा: शैफाली बग्गा बिग बॉस में आने वाली पहली न्यूज एंकर हैं। पहले हफ्ते शैफाली ने अपनी दमदार प्रेजेंस दिखाई। पहले टास्क के दौरान आरती की पर्सनल लाइफ पर कमेंट करके भले ही वह विलेन दिखीं  और सोशल मीडिया पर निशाने पर रही। हालांकि, इस दौरान वह फुटेज लेने में भी कामयाब रही। वहीं, टास्क के बाद उन्होंने भेड़ चाल न चलते हुए खुद को क्वीन का दावेदार बताया। इसके लिए सलमान खान ने उनकी तारीफ भी की है। 



शहनाज गिल: पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज ने अपने बबली और चुलबुले अंदाज से दर्शकों के साथ-साथ सलमान खान को भी काफी इंप्रेस किया है। पारस के साथ उनके कनेक्शन को भी काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि, इमोशनल होना और जल्दी रो देना उन्हें आगे के गेम में नुकसान पहुंचा सकता है। 

दलजीत, देवोलीना और रश्मि देसाई: बिग बॉस में पहला ग्रुप  टीवी की बहुएं रश्मि देसाई, दलजीत कौर और देवोलीना का बना है। टीवी की ये बहुएं अपनी बहू की इमेज से निकलने में नाकामयाब रही हैं। सलमान खान, हिना खान और कॉलर ऑफ द वीक ने भी उन्हें यही चेताया है। 

रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला की केमेस्ट्री को टाइम मिल रहा है। वहीं, पहले टास्क में देवोलीना ने इंप्रेस किया। दलजीत ने भी सिद्धार्थ डे के साथ लड़ाई में स्टैंड लिया लेकिन, फास्ट फॉरवर्ड सीजन में इन तीनों का गेम स्लो दिख रहा है।


 

आरती सिंह: कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह के लिए सलमान खान ने वीकेंड का वार के एपिसोड में कहा था कि   वह सब कुछ अच्छा कर रही थी लेकिन, आखिर में सब कुछ खराब कर दिया। 

आरती सिंह खुद कह चुकी हैं कि डिप्रेशन और बचपन में मां के गुजरने के बाद उनमें  हिचक और डर है। इसके कारण खुल नहीं पा रही हैं। टास्क के दौरान शैफाली के पर्सनल कमेंट्स के बाद वह भले ही वह अपनी कुर्सी से नहीं उठी लेकिन शैफाली उन्हें रुलाने में कामयाब रही। 

 माहिरा शर्मा: घर की सबसे ग्लैमरस डीवा नागिन फेम माहिरा शर्मा ने पहले हफ्ते टास्क में अपनी परफॉर्मेंस से इंप्रेस किया। टास्क में टॉर्चर के बावजूद वह उठी नहीं। वहीं, टीम की जीत में भी उनका अहम रोल था। हालांकि, शहनाज, पारस और खुद के ट्राएंगल में वह दब गई है। इसके अलावा उन्होंने क्वीन टास्क में अपनी दावेदारी न पेश कर साबित कर दिया कि वह भेड़ चाल में चल रही हैं। 

ऐसा है मेल कंटेस्टेंट्स का रिपोर्ट कार्ड
सिद्धार्थ शुक्ला: बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर में सबसे ज्यादा लड़कियों ने जिस कंटेस्टेंट को अपना ड्यूटी पार्टनर चुना वह थे- सिद्धार्थ शुक्ला। इसके अलावा पहले टास्क में टॉर्चर सहने के बावजूद वह अपनी सीट से हिले तक नहीं। सिद्धार्थ के इस जज्बे की सोशल मीडिया पर भी तारीफ हो रही है। वहीं, सही जगह पर सही स्टैंड लेने के कारण भी सिद्धार्थ पहले हफ्ते के बतौर सबसे मजबूत कंटेस्टेंट उभरे।

सिद्धार्थ डे: सीजन 13 के दूसरे सिद्धार्थ यानी सिद्धार्थ डे पहले हफ्ते पर्याप्त फुटेज लेने में तो कामयाब रहे हैं। हालांकि, उनके कमेंट्स और बेवजह झगड़े के बीच में घुसने के कारण वह आने वाले हफ्ते में घर के विलेन साबित हो सकते हैं। 


 

पारस छाबड़ा: सिद्धार्थ शुक्ला भले ही प्रीमियर में लड़कियों के बीच सबसे ज्यादा डिमांडिंग थे, लेकिन घर के अंदर पारस कनेक्शन बनाने में सबसे अव्वल रहे। घर की ज्यादातर लड़कियों ने माना है कि पारस के साथ उनका अच्छा कनेक्शन है। इसके अलावा शहनाज और माहिरा के साथ केमेस्ट्री या फिर असीम को परेशान करना। पारस पहले हफ्ते सबसे अधिक लाइमलाइट बटोरने वाले कंटेस्टेंट बन गए। 

कमजोर कड़ी: अबु मलिक और असीम रियाज 
बिग बॉस 13 के पहले हफ्ते की कमजोर कड़ी की बात करें तो पहला नाम है अनु मलिक के भाई अबु मलिक का। अबु मलिक को ग्रैंड प्रीमियर में किसी लड़की ने अपना ड्यूटी पार्टनर नहीं चुना। इसके अलावा पहले हफ्ते भी सबसे कम फुटेज उन्हें ही मिली। अबु के पास फिलहाल तीन ब्लैक रिंग और एक ब्लैक हार्ट है। 


 

जम्मू कश्मीर के असीम रियाज भी अबु मलिक की तरह घर की कमजोर कड़ी है। प्रीमियर से ही वह पारस छाबड़ा के टारगेट पर हैं। वहीं, पारस उन्हें परेशान करने और डोमिनेट करने में कामयाब रहे हैं। वहीं, असीम रियाज जल्दी रिएक्ट कर रहे हैं जिससे उनका गेम भी खुल नहीं पा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।