लाइव टीवी

Bigg Boss 13: आरती सिंह पर भद्दे कमेंट्स से भड़क गए भाई कृष्णा, सिद्धार्थ डे को दी चेतावनी

Updated Oct 20, 2019 | 20:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Siddharth Dey And Arti Singh Fight: बिग बॉस 13 में इस हफ्ते सिद्धार्थ डे और आरती सिंह की लड़ाई सबसे ज्यादा चर्चा पर रही। अब कृष्णा अभिषेक ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Loading ...
Krushna Abhishek And Arti Singh
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ डे ने टास्क के दौरान आरती सिंह पर भद्दे कमेंट्स किए थे।
  • सिद्धार्थ के इस कमेंट पर अब आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक ने चुप्पी तोड़ी है।
  • सिद्धार्थ डे के व्यवहार की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है।

मुंबई. बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। नोमिनेशन टास्क के दौरान सिद्धार्थ ने आरती सिंह पर भद्दे कमेंट्स किए थे। जिसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस हुई थी। अब आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

कृष्णा अभिषेक ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि- मैं शॉक्ड हूं कि सिद्धार्थ डे ऐसा कर सकता है। वह मुझे और मेरे परिवार को जानता है। वो एक औरत के साथ ऐसा कैसे कर सकता है? वह मेरी बहन के साथ भी ऐसा कैसे कर सकता है? 
 
कृष्णा ने अपनी बहन को सपोर्ट करते हुए कहा- सिद्धार्थ डे अपने फैन्स को खो रहा है। उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था। लोग उसको गालियां दे रहे हैं। कृष्णा से जब पूछा गया कि क्या वह जब सिद्धार्थ से मिलेंगे तो क्या करेंग। कृष्णा ने कहा- हां मैं शो में अगर गया तो सलमान भाई के सामने उससे पूछूंगा कि उसने ऐसा क्यों किया? 

क्या किया था सिद्धार्थ डे ने कमेंट 
बिग बॉस ने नोमिनेटेड कनटेस्टेंट्स को सेफ होने के लिए टास्क दिया था। टास्क के दौरान आरती सिंह सिद्धार्थ डे को टॉर्चर कर रही थी। तभी सिद्धार्थ आरती सिंह पर भद्दे कमेंट्स करने लगे थे। हालांकि, बाद में उन्होंने कई बार माफी भी मांगी थी।   

आरती सिद्धार्थ डे पर हाथ उठाने की धमकी देते हुए कहती हैं कि- उनके भाई ने कहा था कि जो बदतमीजी करे उसका मुंह तोड़ देना हम भर देंगे 2 करोड़ रुपये का फाइन। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि अगर वह बाहर होता तो वह उसे पंच मारता। 

ये कंटेस्टेंट्स थे नोमिनेट
बिग बॉस 13 में इस हफ्ते 6 कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होने के लिए नोमिनोटेड हैं। लड़कों में असीम रियाज, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ डे और अबु मलिक नोमिनेटेड हैं। वहीं, लड़कियों में माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई नोमिनेटेड हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते एक ही कंटेस्टेंट घर से बेघर होगा। सलमान खान ने शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में घोषणा की थी कि असीम रियाज, माहिरा, पारस और रश्मि देसाई सेफ हैं। चौथे हफ्ते सीजन 13 का पहला फिनाले होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।