लाइव टीवी

बिग बॉस: कैमरे पर रोमांटिक हुए ये घरवाले, किसी ने किया लिपलॉक तो कोई पूल में हुआ रोमांटिक

Updated Oct 02, 2019 | 21:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन शुरू हो गया है। हम आपको बता रहे हैं उन कंटेस्टेंट्स के बारे में जो कैमरा पर रोमांटिक हुए।

Loading ...
Keith Sequeira- Rochelle Rao and Gauhar Khan- Kushal Tandon
मुख्य बातें
  • बिग बॉस का 13वां सीजन शुरू हो गया है जिसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित है
  • बिग बॉस के अब तक के लगभग हर सीजन में कोई ना कोई कपल खुलेआम रोमांस करता नजर आ चुका है
  • इस लिस्ट में राहुल महाजन, पायल रोहतगी से लेकर रोशेल राव और कीथ स्क्वेरिया तक का नाम शामिल है

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस शुरू हो चुका है। शो का यह 13वां सीजन है और हर बार की तरह इस सीजन को लेकर भी दर्शक काफी उत्साहित हैं। बिग बॉस के अब तक के लगभग हर सीजन में कम से कम एक जोड़ी ऐसी रही है जो चर्चा में रही है और शो में सरेआम रोमांस करती नजर आई है।

देखें बिग बॉस के अब तक के सीजन में कौन- कौन से कपल कैमरा पर रोमांटिक हुए और खुलेआम एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते नजर आए।

अनुपमा वर्मा- आर्यन वैद (सीजन 1) :  बिग बॉस के पहले सीजन में अनुपमा वर्मा और आर्यन वैद नजर आए थे और दोनों अपने रोमांस को लेकर चर्चा में रहे थे। दोनों अक्सर कैमरा पर एक- दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते दिखते थे। 

राहुल महाजन- पायल रोहतगी (सीजन 2): बिग बॉस सीजन 2 में भी रोमांस का तड़का लगा था। शो में राहुल महाजन और पायल रोहतगी नजर आए थे जिनके बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखी जा सकती थी। राहुल महाजन, पायल रोहतगी और मोनिका के लव ट्राएंगल के चलते शो की टीआरपी काफी बढ़ गई थी। राहुल और पायल पूल में रोमांटिक होते हुए नजर आए थे। 

अश्मित पटेल- वीना मलिक (सीजन 4): बिग बॉस के चौथे सीजन में बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के रोमांस के खूब चर्चे रहे थे। कपल अक्सर एक दूसरे को हग करता और केयर करता नजर आता था। एक टास्क में चलते दोनों ने एक कंबल में साथ रात बिताई थी जिससे हर कोई हैरान रह गया था।

तनीषा मुखर्जी- अरमान कोहली (सीजन 7): बिग बॉस सीजन 7 में एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (काजोल की बहन) घर की सदस्य थीं। शो में उनकी केमिस्ट्री घर के अन्य सदस्य अरमान कोहली के साथ हो गई और दोनों अक्सर साथ में समय बिताते नजर आने लगे। घर की लाइट्स बंद होने के बाद अक्सर दोनों को कोजी होते देखा गया था, जिसके बाद सलमान खान ने उन्हें याद दिलाया था कि वो नेशनल टीवी पर हैं। 

गौहर खान- कुशाल टंडन (सीजन 7): बिग बॉस सीजन 7 में केवल तनीषा मुखर्जी- अरमान कोहली की ही लव स्टोरी देखने को नहीं मिली बल्कि एक्ट्रेस गौहर खान और कुशाल टंडन के बीच की केमिस्ट्री भी देखने को मिली। शो में दोनों के बीच दोस्ती हुई और एक- दूसरे को दिल दे बैठे। घर में दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते देखा गया। घर की लाइट्स बंद होने के बाद दोनों लिपलॉक करते भी देखे गए।

(गौहर खान- कुशाल टंडन)

करिश्मा तन्ना- उपेन पटेल (सीजन 8): एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना और एक्टर उपेन पटेल बिग बॉस सीजन 8 में नजर आए थे। शो में दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। उन्होंने शो में अपने प्यार का इजहार भी किया और घर में रात के वक्त वो लिपलॉक करते भी नजर आए। 

रोशेल राव- कीथ स्क्वेरिया (सीजन 9): बिग बॉस सीजन 9 में रोशेल राव अपने बॉयफ्रेंड कीथ स्क्वेरिया नजर आईं थीं। दोनों की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आईं। शो में कई बार दोनों को रोमांटिक होते भी देखा गया। कई बार दोंनों साथ में पूल में रोमांटिक होते नजर आए और इसके चलते वो काफी चर्चा में भी रहे। साल 2018 में दोनों ने शादी कर ली।

बंदगी कालरा- पुनीश शर्मा (सीजन 11): बिग बॉस के 11वें सीजन में कॉनम लोग (Commoner) बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा एक दूसरे को दिल दे बैठे। घर में अक्सर दोनों रोमांस करते और किस करते नजर आते थे। घर की लाइट्स बंद होने के बाद दोनों किस करते भी कैमरा में कैद हो गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।