लाइव टीवी

Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली की मां ने किया खुलासा, 12 साल की उम्र में बेटी के साथ टीचर करता था ये घटिया हरकत

Updated Jan 11, 2020 | 21:42 IST

Madhurima Tuli Molested: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली ने शो में बताया कि बचपन में उनका शोषण हुआ था। अब उनकी मां ने खुलासा किया कि उस समय आखिर क्या हुआ था।

Loading ...
Madhurima Tuli with her mother
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 का एक प्रोमो सामने आया था जिसमें वो मधुरिमा तुली ने कहा था कि बचपन में उनका शोषण हुआ था
  • अब मधुरिमा तुली की मां ने खुलासा किया कि आखिर उनके साथ क्या हुआ था
  • मधुरिमा की मां ने बताया कि जब उनकी बेटी 12 साल की थीं तक उनके ट्यूटर ने उनका शोषण किया था

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक को प्रमोट करने पहुंचेंगी। इस दौरान उनके को-स्टार विक्रांत मेसी और लक्ष्मी अग्रवाल भी मौजूद होंगी। मालूम हो कि फिल्म छपाक लक्ष्मी की जिंदगी पर ही आधारित है, जो कि एसिड अटैक सर्वाइवर हैं। 

इस दौरान घर के कई कंटेस्टेंट अपनी आपबीती बताएंगे। इसका एक प्रोमो भी सामने आया था जिसमें आरती सिंह बता रही हैं कि जब वो 13 साल की थीं तब उनके साथ एक रेप अटेंप्ट हुआ था। मधुरिमा तुली बताती हैं कि उनके साथ भी बचपन में छेड़छाड़ हो चुकी है। इस प्रोमो के सामने आने के बाद मधुरिमा की मां ने भी इस बात को कंफर्म किया। 

एक वेबसाइट ने मधुरिमा की मां से बात की तो पहले उन्होंने इस पर बात करने से इंकार कर दिया लेकिन फिर उन्होंने इसपर खुलकर बात की। मधुरिमा की मां ने कहा, 'मैं हैरान हूं कि मधुरिमा ने इस बारे में बात की, लेकिन हां, ये हुआ था। मैं आज भी इस बारे में सोचती हूं तो तकलीफ होती है। यह बहुत डरावना था। वो इस बात को नहीं भूली हैं, यह इस बात का सबूत है।'

मधुरिमा की मां ने से जब पूछा गया कि उनके साथ क्या हुआ था तो उन्होंने बताया, 'यह तब हुआ जब मधुरिमा छठी क्लास में थीं और उनका ट्यूटर (ट्यूशन पढ़ाने वाला टीचर) आता था और मधुरिमा व उसका छोटा भाई श्रीकांत साथ में पढ़ते थे। थोड़े दिन बाद मधुरिमा ने उस कमरे से बाहर आकर शिकायत करना शुरू कर दिया और शिकायत की कि उसका टीचर उसकी बैक और पैरों पर पिंच कर रहा था। मुझे लगा कि वो पढ़ाई से बचने के लिए ऐसा कह रही है। बाद में जब मुझे यह समझ आया तो मैंने टीचर को निकाल दिया।' इसके बाद मधुरिमा की मां रोने लगीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।