लाइव टीवी

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का खुलासा- ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ शुक्ला से थी दोस्ती

Updated Nov 10, 2019 | 17:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Siddharth Shukla And Paras Chabra: बिग बॉस के अंदर पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई को काफी फुटेज मिल रही है। अब पारस की गर्लफ्रेंड आकांशा ने इस पर चौंकने वाला खुलासा किया है।

Loading ...
Siddharth Shukla, Paras Chabra And Akansha Singh
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में घर पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप में बंटा हुआ है।
  • पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने दोनों की दुश्मनी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। 
  • आकांक्षा ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला किस तरह के शख्स थे।

मुंबई. बिग बॉस 13 की शुरुआत से ही पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला आमने-सामने हैं। घर के अंदर भी पारस और सिद्धार्थ के दो ग्रुप बने हुए हैं। अब पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने दोनों की दुश्मनी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

एक वेबसाइट से बातचीत में आकांक्षा पुरी ने कहा- सिद्धार्थ शुक्ला और मेरे लिंक अप की खबरें आई थी। इस वजह से पारस उनसे नाराज है। सिद्धार्थ और मैं अभी भी एक दूसरे के टच में हैं। हालांकि, हम दोनों ज्यादा नहीं मिलते हैं। 

आकांक्षा के मुताबिक- जब हम मिलते हैं तो काफी अच्छा वक्त बिताते हैं। हालांकि, सिद्धार्थ कभी इस रिश्ते को डेटिंग तक नहीं ले गए हैं। सिद्धार्थ मेरे लिए स्पेशल हैं और हमेशा वह स्पेशल रहेंगे। आकांक्षा ने कहा कि पारस से रिलेशनशिप के बाद मैं सिद्धार्थ शुक्ला से केवल एक बार पब्लिकली मिली हूं।

पारस से ब्रेकअप के बाद हुई सिद्धार्थ शुक्ला से बातचीत
आकांक्षा से पूछा गया कि क्या वह सिद्धार्थ शुक्ला तब करीब आए जब उनका पारस से ब्रेकअप हो गया था? आकांक्षा ने जवाब में कहा- ये सच नहीं है। पारस मुझे छोड़कर पवित्र पूनिया के पास गए थे। हालांकि, उसके बाद भी मैं सिंगल थीं।  

बकौल आकांक्षा पुरी-मेरी उस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला से बातचीत शुरू हुई थी, लेकिन जैसे मैंने पहले भी कहा है कि हमने एक दूसरे को डेट नहीं किया था। हम दोनों को पब्लिक प्लेस पर एक साथ देखा गया था। इस कारण लोग अफेयर के अनुमान लगाने लगते हैं।  

क्या पारस को होती थी जलन?
आकांक्षा ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला किस तरह के शख्स थे। आकांक्षा कहती हैं- सिद्धार्थ काफी प्राइवेट पर्सन हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी से बात नहीं करते हैं। अगर वह किसी रिलेशनशिप में भी थे तो उन्होंने मुझे नहीं बताया था।

आंकाक्षा से पूछ गया कि सिद्धार्थ और आपकी दोस्ती से पारस को कोई परेशानी नहीं थी। आकांक्षा ने कहा- जब दोस्त और साथ काम करने वालों की बात हो तो बॉयफ्रेंड थोड़े पोजेसिव हो जाते हैं। पारस भी काफी पोजेसिव बॉयफ्रेंड है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।