लाइव टीवी

Bigg Boss 13: असीम रियाज के साथ जेल जाने से पारस ने किया इंकार, बिग बॉस ने दे डाली ये सजा

Updated Nov 29, 2019 | 17:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 29 November Preview: बिग बॉस के आज के एपिसोड में घरवाले आपसी सहमति से जेल के दो दावेदारों की घोषणा करेंगे। अपना नाम सुनकर पारस गुस्सा हो गए। उन्होंने जेल जाने से साफ मना कर दिया।

Loading ...
पारस छाबड़ा
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में घरवालों ने असीम रियाज और पारस को जेल की सजा दी है।
  • पारस ने ये सजा मारने से साफ इंकार कर दिया।
  • बिग बॉस ने सजा के तौर पर पारस को जूते साफ करने की सजा दी है।

मुंबई. बिग बॉस में इस वक्त रोजाना गेम ट्विस्ट और टर्न ले रहा है। हालांकि, असीम और पारस की दुश्मनी और बढ़ गई है। वहीं, प्रोमो के मुताबिक घरवालों ने दोनों को इस हफ्ते जेल की सजा के लिए नोमिनेट किया। हालांकि, पारस ने जेल जाने से मना किया तो बिग बॉस ने उन्हें सजा दी है।

बिग बॉस से जुड़े एक सोशल मीडिया पेज के मुताबिक घरवालों ने आपसी सहमती से पारस और असीम रियाज को जेल की सजा के लिए नोमिनेट किया। घर के कप्तान सिद्धार्थ शुक्ला ने भी पारस और असीम का नाम लिया। 

पारस इस बात से काफी नाराज हो गए और उन्होंने इस सजा को मानने से इंकार दिया। पारस की ये बात सुनकर बिग बॉस भड़क गए। बिग बॉस ने पारस को फटकार लगाते हुए उन्हें जूते साफ करने की सजा दे डाली। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो के मुताबिक पारस जूते साफ कर रहे हैं।

सिद्धार्थ ने दी भाऊ को धमकी
बिग बॉस के प्रोमो के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह के रिश्ते भी बिगड़ रहे हैं। प्रोमो के मुताबिक विकास उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ सिद्धार्थ के कमरे से चोरी की कोशिश करते हैं। ये देख सिद्धार्थ भड़क जाते हैं और उन्हें दंड देने की धमकी देते हैं। 

सिद्धार्थ और भाऊ के बीच आरती सिंह भी कूद जाती है। आरती कहती हैं कि यदि सिद्धार्थ भाऊ को सजा नहीं देंगे तो चोरी करने पर किसी को भी दंड नहीं दे सकते। सिद्धार्थ ये सुनकर गुस्सा हो जाते हैं। वह कहते हैं कि उन्हें लड़ने के लिए मुद्दे चाहिए तो उन्हें 10 मुद्दे दे सकते हैं। 
 

गाली-गलौच तक पहुंची सिद्धार्थ- असीम रियाज की लड़ाई
आपको बता दें कि बिग बॉस के ताजा एपिसोड में राशनिंग के मुद्दे पर असीम रियाज और माहिरा शर्मा की जमकर बहस हो जाती है। इस झगड़े में पारस छाबड़ा भी कूद जाते हैं। पारस और असीम के बीच इसके बाद जमकर गाली गलौच शुरू हो जाती है।      

पारस की टीम इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क जीत गई है। पारस की टीम में सिद्धार्थ, शहनाज, माहिरा, पारस, देवोलीना और आरती थे।  टास्क में दोनों टीमों को इनकी मदद से अपने-अपने बोर्ड पर लग्जरी बजट लिखना था।  उन्हें विपक्षी टीम से इसे बचाकर भी रखना था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।