लाइव टीवी

Bigg Boss 13 में क्वीन टास्क में टूटेगा रश्मि देसाई का भरोसा, भीख मांगने की बात पर कोएना-आरती का होगा सामना

Updated Oct 09, 2019 | 16:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस में इस हफ्ते एक फीमेल कंटेस्टेंट घर की कैप्टन बनेगी। इसी के लिए घरवालों के बीच बिग बॉस ने नया टास्क रखा है जिसमें फीमेल कंटेस्टेंट एक-दूसरे को बराबरी की टक्कर दे रही हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बिग बॉस।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 में इस हफ्ते एक फीमेल कंटेस्टेंट घर की कैप्टन बनेगी।
  • बिग बॉस में टास्क के बीच नॉमिनेशन को लेकर दो फीमेल कंटेस्टेंट में लड़ाई भी होगी।
  • आरती सिंह और कोएना मित्रा नॉमिनेशन को लेकर एक-दूसरे पर खूब बरसने वाली हैं।

बिग बॉस-13 में दूसरे हफ्ते एकबार फिर कंटेस्टेंट्स के बीच घर की क्वीन को लेकर जमकर लड़ाई देखने को मिलेगी। बिग बॉस में इस हफ्ते एक फीमेल कंटेस्टेंट घर की कैप्टन बनेगी। इसी के लिए घरवालों के बीच बिग बॉस ने नया टास्क रखा है जिसमें फीमेल कंटेस्टेंट एक-दूसरे को बराबरी की टक्कर दे रही हैं। यही नहीं इस बिग बॉस टास्क में फीमेल कंटेस्टेंट्स के बीच पुराने झगड़े और गिले शिकवे भी सामने आने वाले हैं। 
बिग बॉस में कोएना मित्रा घरवालों से सामने पहली बार ये बोलती नजर आएंगी कि वो इस शो को जीतने आई हैं। इसी लिए उनका टास्क जीतना बेहद जरूरी है। इसीलिए कोएना मेल कंटेस्टेंट में पारस छाबड़ा के साथ मिलकर प्लान भी बनाएंगे। टास्क के बीच रश्मि देसाई का गुस्से वाला रूप भी देखने को मिलेगा। रश्मि बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ये कहती नजर आएंगी कि उन्होंने भरोसा किया लेकिन सबने मिलकर उनके साथ धोखा किया। शहनाज गिल टास्क में माहिरा शर्मा पर निशाना साधने वाली हैं। इसीलिए शहनाज शो में माहिरा का मटका पानी में फेंकती दिखेंगी। 


बिग बॉस-13 में पहली बार दो फीमेल कंटेस्टेंट के बीच भी नॉमिनेशन को लेकर जमकर लड़ाई होने वाली है। आरती सिंह और कोएना मित्रा घर में नॉमिनेशन को लेकर खूब जमकर एक-दूसरे पर बरसने वाली हैं। आरती शो में सिद्धार्थ डे को लेकर कहती दिखीं कि जो भी उन्होंने इस दौरान कहा वह सही नहीं था। इस पर कोएना कहती हैं, 'मेरे और सिद्धार्थ डे के बीच कोई झगड़ा नहीं है।' इस बात पर आरती कहती हैं कि नॉमिनेशन की वजह से रिश्ते नहीं बदलना चाहिए। इसी के बाद कोएना मित्रा भड़क जाती हैं और कहती हैं कि मैं आपकी तरह नॉमिनेशन के दौरान भीख नहीं मांगती हूं। इस बात पर आरती भड़क जाएंगी और कोएना से उनकी खूब तू-तू, मैं-मैं होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।