लाइव टीवी

Bigg Boss 13: राजकुमार राव ने सलमान खान को बेचा मर्दाना ताकत का सूप, दबंग 3 एक्टर ने दिया ये जवाब

Updated Oct 20, 2019 | 17:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rajkumar Rao In Bigg Boss 13: राजकुमार राव अपनी अपमिंग फिल्म मेड इन चाइना का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस में पहुंचे हैं। इस दौरान वह सलमान खान को मर्दाना ताकत का सूप बेचेंगे।

Loading ...
Salman Khan And Rajkumar Rao
मुख्य बातें
  • राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है।
  • राजकुमार राव सलमान खान को मर्दाना कमजोरी की दवा बेच रहे हैं। 
  • राजकुमार इसकी खासियत बताते हैं कि उनका सूप मर्दों की कमजोरी को दूर करता है। 

मुंबई.बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार एपिसोड में इस बार राजकुमार राव और मौनी रॉय स्पेशल गेस्ट हैं। ये दोनों ही अपनी अपकमिंग फिल्म मेड इन चाइना का प्रमोशन करने पहुंचेंगे। राजकुमार इस दौरान सलमान खान को मर्दाना कमजोरी की दवा भी बेचेंगे। 

राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। इसमें वह सलमान खान को एक मैजिक सूप बेचने की कोशिश कर रहे हैं। राजकुमार इसकी खासियत बताते हैं कि उनका सूप मर्दों की कमजोरी को दूर करता है। 

राजकुमार कहते हैं कि- ये आपके अंदर का शेर जगा देता है। सलमान खान इसके बाद कहते हैं कि- मेरे अंदर इस तरह की कोई कमजोरी नहीं है। राजकुमार जवाब देते हैं कि ये आपके लिए नहीं है। मैं तो आपको बस बताने आया हूं। 

तापसी और भूमि ने किया प्रमोशन
वीकेंड का वार के शनिवार के एपिसोड में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अपनी अपकमिंग फिल्म सांड की आंख का प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। तापसी और भूमि ने कंटेस्टेंट्स के साथ सांड की लात गेम खेला। इसमें कंटेस्टेंट्स को सांड की पीठ पर बैठाया गया।      

आपको बता दें कि दिवाली के मौके पर सांड की आंख, मेड इन चाइना और अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 की बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी। मेड इन चाइना में राजकुमार राव के अपोजिट मोनी रॉय हैं।  

ये कंटेस्टेंट्स हुए सेफ 
बिग बॉस 13 में इस हफ्ते 6 कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होने के लिए नोमिनोटेड हैं। लड़कों में असीम रियाज, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ डे और अबु मलिक नोमिनेटेड हैं। वहीं, लड़कियों में माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई नोमिनेटेड हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते एक ही कंटेस्टेंट घर से बेघर होगा। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते दो कंटेस्टेंट्स कोएना मित्रा और दलजीत कौर घर से बेघर होंगे। वहीं, शो का तीसरा हफ्ता बीत गया है। वहीं, चौथे हफ्ते सीजन 13 का पहला फिनाले होगा।        

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।