लाइव टीवी

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने किया अरहान खान से ब्रेकअप, हिमांशी के जरिए घरवालों को भिजवाया ये मेसेज

Updated Feb 02, 2020 | 21:24 IST

Bigg Boss 13 Arhaan Khan And Rashmi Desai: रश्मि देसाई और अरहान खान का रिश्ता शुरुआत से ही विवादों में रहा था। अब आखिरकार रश्मि देसाई ने अरहान से ब्रेकअप करने का मन बना लिया है।

Loading ...
Arhaan Khan And Rashmi Desai
मुख्य बातें
  • रश्मि देसाई ने अरहान खान से ब्रेकअप करने के लिए अपना मन बना लिया है।
  • रश्मि देसाई ने हिमांशी और देवोलीना को ये बात बताई है। 
  • वीकेंड का वार में सलमान खान हिमांशी खुराना को डांटने वाले हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 में अरहान खान और रश्मि देसाई  के रिलेशनशिप पर काफी हंगामा हुआ था।  अब रश्मि देसाई ने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है। गौरतलब है शो में सलमान खान ने बताया था कि अरहान पहले से ही शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। 

वेबसाइट Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक रश्मि देसाई ने अरहान खान से ब्रेकअप करने के लिए अपना मन बना लिया है। बिग बॉस से जुड़े एक सूत्र के हवाले से वेबसाइट ने बताया है कि रश्मि देसाई ने हिमांशी और देवोलीना को ये बात बताई है। 

रश्मि ने हिमांशी और देवोलीना से कहा है कि वह ये मेसेज अपनी फैमिली और टीम की पहुंचा दें। वह अरहान खान के साथ नहीं रहना चाहती हैं। इसके अलावा अपनी जिंदगी में भी उसका कोई भी दख्ल नहीं चाहती हैं। वह घर से निकलने से पहले ही आधिकारिक तौर पर अरहान से ब्रेकअप कर रही हैं।

सलमान ने लगाई हिमांशी की क्लास
वीकेंड का वार के प्रोमो के मुताबिक सलमान खान हिमांशी खुराना को डांटने वाले हैं। सलमान ने हिमांशी से कहा कि वह जो कर रही हैं उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। सलमान रश्मि से पूछते हैं कि उन्हें अरहान की शादी और बच्चे के बारे में पहले से ही पता था। 

रश्मि इसके बाद सलमान से कहती हैं कि- न ही मुझे शादी के बारे में पता था और न ही मुझे बच्चे के बारे में पता था। तभी सलमान रश्मि को टोकते हैं और कहते हैं- अरहान ने हिमांशी को बताया है कि रश्मि को सब पता है। रश्मि गुस्से से हिमांशी से कहती हैं- उससे कह देना की मुझे अब इन चीजों में पड़ना ही नहीं है। 

 
क्या बताया था हिमांशी ने
हिमांशी ने विशाल आदित्य सिंह और आसिम रियाज से कहा था कि- 'अरहान ने मेसेज भिजवाया है कि वह रश्मि से काफी डिस्टर्ब हैं। मैं बहुत सारी बातों में गलत नहीं था। रश्मि इन बातों को शो में क्लियर कर सकती थीं।'

हिमांशी आगे कहती हैं- 'मेरी नेशनल टेलीविजन पर हुई बेइज्जती है। पूरी बात यहीं पर साफ होनी चाहिए थी। अगर रश्मि को मेरे जाने के बाद सिद्धार्थ से दोस्ती करनी थी तो मेरा उससे लड़ने का क्या मतलब था।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।