लाइव टीवी

शाहरुख खान के इस पुराने विज्ञापन में नजर आ चुके हैं Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट Asim Riaz, वीडियो हुआ वायरल

Updated Feb 27, 2020 | 09:53 IST |

Asim Riaz in Shah Rukh Khan in Video: बिग बॉस 13 के रनर-अप रहे असीम रियाज इस शो से पहले कई विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं। वे शाहरुख खान के साथ भी दिख चुके हैं। उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
Bigg Boss 13 runner up Asim Riaz in Shah Rukh Khan in Video
मुख्य बातें
  • असीम रियाज का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  • शाहरुख खान के साथ आ रहे हैं नजर
  • वरुण धवन की फिल्म में भी काम कर चुके हैं असीम

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 सभी सीजन से सबसे ज्यादा लोकप्रिय रहा। इस शो के विनर भले ही सिद्धार्थ शुक्ला बन हों, लेकिन रनर-अप असीम रियाज भी दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे। बिग बॉस के बाद से असीम की भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई हैं। पर ग्लैमर वर्ल्ड असीम के लिए नया नहीं है, वे काफी वक्त से इस फील्ड में है। हाल ही में असीम के फैंस ने उनका एक पुराना वीडियो ढूंढ़ निकाला है, जिसमें वे बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ नजर आ रहा है।

शाहरुख के साथ नजर आए थे असीम
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शाहरुख खान के एक पुराने विज्ञापन ने फैंस ने असीम रियाज को स्पॉट किया है। ये एक साबुन का विज्ञापन है, जिसमें शाहरुख आगे गिटार बजाते हुए गाना गा रहे हैं। वहीं पीछे बैकग्राउंड में लड़कों के ग्रुप में असीम भी नजर आ रहे हैं।

असीम के फैन ने लिखा कि लगता है कि असीम ने 'बड़ा' ब्रेक पाने से पहले वर्षों तक कड़ी मेहनत की है! जैसा कि वे कहते हैं, आप कभी रुकते नहीं हैं और अपने लक्ष्य की ओर बढ़ते रहते हैं और आप इसे एक दिन ये पा लेंगे! असीम रियाज ने बिल्कुल ऐसा ही किया है।

वरुण धवन की फिल्म भी आ चुके हैं नजर
असीम का ये पहला वीडियो नहीं है तो वायरल हुआ है। इससे पहले उन्हें वरुण धवन की फिल्म मैं तेरा हीरो में भी छोटा-सा रोल निभाते हुए देखा गया था। कॉलेज की गैंग के सदस्य थे। यहां असीम अपनी मसल्स फ्लॉन्ट करते हुए नजर आए थे।

जैकलीन फर्नांडिस के साथ आएंगे नजर
हाल ही में एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें असीम बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों रैपर बोहेमिया के म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। बता दें कि बिग बॉस 13 से पहले असीम एक लोकप्रिय मॉडल थे और कई फोटोशूट्स, विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं। लेकिन बिग बॉस ने उनकी किस्मत बदल दी और वे आज एक जाना-माना नाम बन गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।