लाइव टीवी

Bigg Boss 13: इन तीन बातों से नाराज हैं सलमान खान, नहीं होस्ट करेंगे बिग बॉस 14!

Updated Feb 16, 2020 | 20:06 IST

Bigg Boss 13 Salman Khan: बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की जीत से सलमान खान भी खुश नहीं है। यही नहीं, सलमान खान अगले सीजन को भी होस्ट नहीं कर सकते हैं। जानिए क्या है मामला...

Loading ...
Bigg Boss 13
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की जीत से कई लोग खुश नहीं है।
  • सिद्धार्थ शुक्ला की जीत से शो के होस्ट सलमान खान भी खुश नहीं हैं।
  • सलमान खान को लगता है कि चैनल पूरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला के लिए पक्षपाती था।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 फिनाले के खत्म होने के बाद भी चर्चा में है। सिद्धार्थ शुक्ला का विनर बनने के कारण कई एक्स कंटेस्टेंट नाराज है। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान भी सिद्धार्थ के जीतने से खुश नहीं है। वह बिग बॉस 14 को होस्ट नहीं करना चाहते हैं। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान को लगता है कि चैनल पूरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला के लिए पक्षपाती था। जब चैनल ने सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाने का फैसला किया तो सलमान खान काफी नाराज हो गए थे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी कारण फिनाले की शूटिंग में देरी हुई। इस वजह से विनर की घोषणा 12 बजे के बाद हुई। हालांकि, सलमान खान ने चैनल से साफ कह दिया है कि वह अब शो का हिस्सा नहीं रहना चाहते हैं।   

इस वजह से भी हैं नाराज 
रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन में घरवालों की पर्सनल लाइफ को शो में घसीटने के कारण भी नाराज थे। इस चीज ने सलमान खान को काफी प्रभावित किया है। ये सीजन बिग बॉस के इतिहास का अभी तक का सबसे सफल सीजन था। 

आपको बता दें कि सलमान खान को बिग बॉस होस्ट करते हुए 10 साल हो गए हैं। सलमान खान साल 2010 से इस विवादित रिएलिटी शो को होस्ट कर रहे हैं। सलमान खान कई बार शो में कह चुके हैं कि वह इस शो को नहीं करना चाहते हैं। 

वायरल हुआ कंट्रोल रूम का वीडियो 
सोशल मीडिया पर बिग बॉस के कंट्रोल रूम का एक वीडियो वायरल हो रहा है।वीडियो में एक कई टीवी स्क्रीन नजर आ रहे हैं। स्क्रीन में फिनाले के आखिरी पल नजर आ रहे हैं, जिसमें सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज का हाथ पकड़े हुए हैं। 

सलमान ने विनर की घोषणा नहीं की। इस दौरान कंट्रोल रूम में खड़ी एक महिला कह रही हैं- जो भी होगा वो प्रेडिक्टेबल होगा। दोनों को बराबर वोट मिले थे। इस महिला का बात सुनकर एक शख्स ने कहा- 'दोनों बराबर थे?' इसके बाद सलमान सिद्धार्थ का हाथ उठाकर विनर की घोषणा करते हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।