लाइव टीवी

Bigg Boss 13: खुला टॉयलेट, जमीन पर सोना, सलमान खान ने बताया कि कैसी है जेल की लाइफ

Updated Oct 26, 2019 | 22:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: सलमान खान आज वीकेंड का वार एपिसोड में काफी गुस्से में दिखे। अब सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया कि जेल के अंदर कैसी लाइफ होती है।

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों की क्लास ली।
  • सलमान ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया कि असली जेल में क्या होता है।
  • सलमान खान के सही स्टैंड लेने पर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 में सलमान खान का गुस्सा घरवालों पर जमकर फूटा। सलमान खान ने सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट करते हैं। इस दौरान सलमान खान ने बताया कि जेल एक्सपीरियंस भी शेयर किया है। 

सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला से कहते हैं कि- तुम्हें जेल भेजा गया तो तुम शिकायत कर रही हो कि पंखा नहीं है।, बिस्तर नहीं है। दुआ करता हूं कि तुम कभी रियल जेल में एंट्री करो, लेकिन कभी उस जेल में जाकर देखो। 

सलमान कहते हैं कि- जमीन में सोना होता है, छोटा सा कमरा होता है। बगल में ही खुला टॉयलेट होता है। एक मग होता है उसी में खाना- पीना और धोना होता है। न ही कोई गद्दा होता है और न ही पंखा होता है। वह होती है असली जेल। 

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए सलमान खान 
सलमान ने सिद्धार्थ शुक्ला से कहा- मेरे पिता ने कहा है कि गुस्सा अच्छी चीज होती है, खराब होता है आपका स्वभाव। आप जब गुस्से में रिएक्ट करते हैं वह आपका स्वभाव है। अगर आपने ये बदल दिया तो आप सोच भी नहीं सकते आप कितना आगे जाओगे। 

वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान के सही स्टैंड लेने पर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। ट्विटर पर बेस्ट होस्ट सलमान खान ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के साथ 19 हजार से ज्यादा यूजर्स ट्वीट कर चुके हैं।   

 
 

जल्द ही होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री 
सलमान खान ने बताया कि पहले फिनाले के बाद शो में से आधे लोग बाहर हो जाएंगे। वहीं, वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। दो नाम का खुलासा हो गया है। ये नाम हैं-तहसीन पूनावाला और हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाटिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक तीसरे कंटेस्टेंट हैं-खेसारी लाल यादव। 

खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर और सिंगर हैं। वहीं, तहसीन पूनावाला राजनीतिक विश्लेषक हैं। उन्हें अक्सर टीवी डिबेट में देखा गया है। तीसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एक यूट्यूबर हैं। उनके डायलॉग काफी पॉपुलर हैं।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।