लाइव टीवी

अपनी दुश्मन हिमांशी खुराना को देखकर Shehnaz Gill ने खोया कंट्रोल, फूट-फूटकर लगीं रोने

Updated Nov 03, 2019 | 19:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Promo: बिग बॉस सीजन 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री ले ली है। शो के प्रोमो में दिखाया है कि हिमांशी खुराना को देखकर शहनाज गिल अपना कंट्रोल खो देती हैं। वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं।

Loading ...
Shehnaz Gill
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के घर में पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना ने एंट्री की है।
  • प्रोमो में दिखाया है कि हिमांशी खुराना को देखकर शहनाज गिल के होश उड़ जाते हैं।
  • हिमांशी खुराना के घर के अंदर आने के बाद शहनाज अपना कंट्रोल खो देती हैं।


मुंबई. बिग बॉस 13 के पहले फिनाले में वाइल्ड कार्ड एंट्री के नामों का खुलासा हो गया है। इनमें पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना भी हैं। हिमांशी खुराना शहनाज गिल की दुश्मन हैं। प्रोमो के मुताबिक हिमांशी खुराना के घर के अंदर आने के बाद शहनाज अपना कंट्रोल खो देती हैं।

कलर्स द्वारा जारी प्रोमो में दिखाया है कि हिमांशी खुराना को देखकर शहनाज गिल के होश उड़ जाते हैं। हिमांशी शहनाज को इग्नोर करते हुए घर में एंट्री लेती है। इसके बाद सना (शहनाज) जोर-जोर से रोने लगती है। इसके बाद बाकी घरवाले उन्हें चुप कराने की कोशिश करते हैं। 

आरती सिंह और बाकी घरवाले पूछते हैं कि क्या ये वही लड़की है जिससे तेरी लड़ाई हुई है। शहनाज गिल बिग बॉस से कहती हैं कि उन्होंने बहुत ही गलत किया है। मुझे आप कनफेशन रूम में बुलाए, मुझे यहां नहीं रहना है। सना रोते हुए कहती है कि वह इस शो में बदनाम होने के लिए नहीं आई है।

हिमांशी ने किया था ये खुलासा 
हिमांशी ने शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में अपनी और शहनाज गिल की दुश्मनी का किस्सा बताया था। हिमांशी ने कहा था कि एक इंटरव्यू में मेरी मम्मी के कैरेक्टर के बारे में गलत टिप्पणी की थी। शहनाज ने अपने स्नैपचैट में हिमांशी के गाने 'आई लाइक इट' की जमकर बुराई की थी।
 
हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका जवाब दिया था। घर के अंदर एंट्री करने के बाद हिमांशी ने कहा कि- परमात्मा बहुत बड़ी चीज है। इसके अलावा वह घरवालों को बता रही हैं कि शहनाज ने पारस से कहा था कि जिससे मेरी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी वह घर में आती है तो मैं उसका मुंह तोड़ दूंगी। 


रश्मि देवोलीना और शेफाली बग्गा हुईं घर से बेघर 
बिग बॉस के पहले फिनाले में सलमान खान ने रश्मि देसाई, देवोलीना और शेफाली बग्गा के घर से बेघर होने की घोषणा कर दी है। सलमान ने बताया कि माहिरा के कारण आज मजबूत कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गए हैं। 

आपको बता दें कि हिमांशी खुराना के अलावा टीवी एक्टर अरहान खान, भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला, टिक टॉक स्टार हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास फाटक और कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।