लाइव टीवी

Bigg Boss 13: आज बिग बॉस करेंगे सीजन की सबसे बड़ी घोषणा, घरवालों को मिलेगा सरप्राइज

Updated Nov 30, 2019 | 14:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Preview 30 November 2019: बिग बॉस 13 में आज सीजन की सबसे बड़ी घोषणा होने वाली है। बिग बॉस की इस घोषणा को सुनकर सभी घरवाले चौंक जाएंगे। जानिए क्या है ये घोषणा।

Loading ...
Bigg Boss 13

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। पिछले दो हफ्ते से ये शो टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 पर बना हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि इस सीजन को एक महीने का एक्सटेंशन मिल सकता है। आज बिग बॉस इसकी घोषणा कर सकते हैं। 

प्रोमो के मुताबिक  बिग बॉस घरवालों से कह रहे हैं कि- ये सीजन अभी तक के सभी सीजन में से सबसे सफल था। ये सुन घरवाले खुश हो जाते हैं। इसके बाद बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि इस सीजन का फिनाले कब  होगा। 

रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि इस सीजन का फिनाले जनवरी की जगह 16 फरवरी 2020 में होगा। हालांकि, रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म राधे की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस कारण वह बिग बॉस को आधे में छोड़ सकते हैं।

सिद्धार्थ ने दी विशाल को गाली 
बिग बॉस के आज के एपिसोड में विशाल और सिद्धार्थ के बीच तीखी नोंक-झोक होगी। प्रोमो के मुताबिक आधी रात को रश्मि देसाई और विशाल आदित्य सिंह पास्ता चुराकर खा लेते हैं। ये पास्ता लग्जरी बजट टास्क में आए सामान का हिस्सा है। 

रश्मि और विशाल को बिग बॉस कनफेशन रूम में बुलाते हैं। बाहर निकलने के बाद दोनों इसके बारे में घरवालों को बताते हैं। सिद्धार्थ को गुस्सा आ जाता है। वह विशाल को लूजर कह डालते हैं। इसके बाद दोनों के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो जाती है। 

सलमान खान ने उतारी सिद्धार्थ शुक्ला की नकल   
विशाल और सिद्धार्थ की लड़ाई  के बीच अचानक सलमान खान स्क्रीन पर आ जाते हैं। सलमान खान सिद्धार्थ की तरह ऊंची आवाज में बात करने लगते हैं। दरअसल वह सिद्धार्थ को उनकी गलती का एहसास कराने के लिए ऐसा करते हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला इस हफ्ते घर के नए कप्तान बन गए हैं। हालांकि, उनकी कप्तानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते कॉलर ऑफ द वीक सिद्धार्थ शुक्ला से सवाल पूछेगा। सिद्धार्थ से पूछेंगे-  'आसिम को हमेशा घर में आपका चेला कहा गया, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि आप पारस के चेले बन गए हो। इस पर क्या कहना चाहेंगे?'  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।