लाइव टीवी

Bigg Boss 13: शादी के सवाल पर देवोलीना से बोले सिद्धार्थ शुक्ला-'तेरी नजर में कोई है तो बता'

Updated Mar 02, 2020 | 22:28 IST

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 जीतने के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर लाइव आए। इसमें बिग बॉस में उनकी को कंटेस्टेंट रही देवोलीना भट्टाचार्जी ने शादी का सवाल पूछा। इस पर सिद्धार्थ ने मजेदार जवाब दिया।

Loading ...
Sidharth Shukla, Devoleena Bhatacharjee
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ शुक्ला शो जीतने के बाद पहली बार अपने फैन्स से बात करने इंस्टाग्राम लाइव पर आए।
  • बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की को-कंटेस्टेंट देवोलीना भटाचार्जी ने भी सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी शादी के बारे में पूछा।
  • सिद्धार्थ देवोलीना से लड़की ढूंढने के लिए कहते हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला शो जीतने के बाद पहली बार अपने फैन्स से बात करने इंस्टाग्राम पर लाइव आए। इंस्टा लाइव में सभी फैन्स ने उनसे शादी से जुड़ा ही सवाल पूछा। सिद्धार्थ ने पहली बार शादी पर फैन्स से बात की है। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्टा लाइव पर आकर कहा- 'शादी के बारे में क्या बताऊं, शादी के लिए लोग चाहिए होते हैं। अब शीला तो हूं नहीं कि खुद प्यार करुंगा। वहीं, सिद्धार्थ से जब एक फैन ने पूछा कि क्या वह उन्हें बुलाएंगे?'

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा-'हां करुंगा, पहले होने तो दो, कोई मिलने तो दो। सिद्धार्थ ने कहा कि हां मैं शादी जरूर करुंगा।' सिद्धार्थ से फैंस ने उनके ग्रे शॉर्ट्स के बारे में पूछा गया था। इस पर उन्होंने कहा कि वह शहनाज गिल को दे दिए हैं।  

देवोलीना भटाचार्जी ने भी पूछा सवाल 
बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की को-कंटेस्टेंट देवोलीना भटाचार्जी ने भी सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी शादी के बारे में पूछा। इस पर सिद्धार्थ ने जवाब दिया-'नहीं यार देवोलीन, अभी तक कोई शादी के लिए नहीं मिली।' 

सिद्धार्थ देवोलीना से लड़की ढूंढने के लिए कहते हैं। बकौल सिद्धार्थ- 'तेरी नजर में कोई है तो बता मेरे को।' आपको बता दें कि बिग बॉस की शुरुआत में देवोलीना और सिद्धार्थ के बीच काफी झगड़ा हुआ था। हालांकि, बाद में दोनों दोस्त बन गए थे। 

शहनाज के स्वयंवर में पहुंचे थे सिद्धार्थ शुक्ला 
सिद्धार्थ शुक्ला इससे पहले शहनाज गिल के स्वयंवर में पहुंचे थे। सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था कि-'अगर शहनाज को रात 12 बजे भी मेरी जरूरत होगी तो मैं हाजिर हो जाऊंगा।' शहनाज ने फैन सेशन में कहा था कि-'आप सिद्धार्थ से बोल दो कि मुझसे शादी कर लें।'

शहनाज गिल ने एक फोटो भी शेयर की थी। इस फोटो में वह सिद्धार्थ शुक्ला की टीशर्ट पहनी हुई नजर आ रही थीं। फैन्स ने सिद्धार्थ शुक्ला की ये टीशर्ट पहने शहनाज गिल के साथ कोलाज बनाकर तस्वीर शेयर कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।